जयपुर

--Advertisement--

राजस्थान यूटीबी नर्सेज ने सांसद किरोड़ी के आवास पर दिया धरना

यूटीबी नर्सेज व आरएमआएस में कार्यरत नर्सेज ने सांसद किरोड़ी लाल के आवास पर धरना दिया।

Danik Bhaskar

May 01, 2018, 10:32 AM IST
अपनी मांगों के समर्थन में सांसद किरोड़ी लाल मीणा के आवास पर धरना देते नर्सेज। अपनी मांगों के समर्थन में सांसद किरोड़ी लाल मीणा के आवास पर धरना देते नर्सेज।


जयपुर। यूटीबी नर्सेज व आरएमएस में कार्यरत नर्सेज ने मंगलवार को विश्व मजदूर दिवस पर राज्यसभा सांसद डा किरोड़ी लाल के आवास पर धरना दिया। ये लोग सुबह ही उनके आवास पर पहुंच गए। धरने में सभी जिला अध्यक्ष व प्रतिनिधि शामिल हुए। नर्सेंज ने कहा कि सरकार ने भर्तियां तो निकाल दी हैँ, लेकिन नियुक्ति प्रक्रिया में देरी हो रही है।

- राजस्थान प्रदेश के मेडिकल कालेज में कार्यरत 2500 यूटीबी नर्सेज व 108 आरएमएस में कार्यरत नर्सेज विश्व मजदूर दिवस पर सांसद डा किरोड़ी लाल के आवास पर धरना देने पहुंचे।
- नर्सेज ने बताया कि वे राजस्थान सरकार द्रारा निकाली 4514 पदों कि भर्ती में जल्द फोरम भरने कि मांग कर रहे हैं।
- प्रदेश संयोजक मनोज दुब्बी ने बताया कि राज्य सरकार ने हाल ही 4514 पदों की भर्ती निकाली है। इस के फोरम भरवाने में देरी की जा रही है। विश्व मजदूर दिवस पर संविदा नर्सेज सांसद के जरिए मांग सरकार तक पहुंचाना चाहते हैं।
- जोधपुर, बिकानेर, अजमेर, झालावाड़, कोटा व उदयपुर सहित अन्य जगहों से राजस्थान के सभी जिला अध्यक्ष व प्रतिनिधी जयपुर पहुंचे तथा धरने में शामिल हुए।

फोटो : संदीप शर्मा

Click to listen..