जयपुर

--Advertisement--

वेलेंटाइन डे पर आने वाला है ये राजस्थान फोक मेशप

वेलेंटाइन डे पर आने वाला है ये राजस्थान फोक मेशप

Danik Bhaskar

Feb 12, 2018, 04:15 PM IST

जयपुर। पाली युवा दिलों पर अपनी अमिट छाप छोडऩे वाले बावले छोरे अपने राजस्थानी फोक मेशप वीडियो सांग को वेलेंटाइन डे पर 14 फरवरी को लांच कर रहे हैं। राजस्थान, पॉली के जुड़ाव भाई बावले छोरे के नाम से मशहूर संकल्प-संभव शर्मा एक बार फिर अपने अनोखे अंदाज में यह सांग लांच कर रहे हैं।

- करीब 6 मिनट के इस वीडियो में बावले छोरों के साथ मुख्य कलाकारा टीना, तरुणा राठौर, प्रिया गुप्ता जोधपुर से राजकुमार मेवाड़ा आबूरोड़ से विकास रूंथला, राहुल बिष्ट जयपुर के साथ पाली के कलाकार अभिनय कर रहे हैं।

- इस राजस्थानी फोक मेशप को कपिल जांगिड़ ने संगीत दिया है। जबकि, इसके बोल बावले छोरों ने दिए हैं। वीडियो सांग के निर्माता, निर्देशक रामकिशोर शर्मा ने बताया कि राजस्थानी फोक मेशप सांग की वीडियो शूटिंग पाली और जयपुर में हुई है।

- राजस्थानी रैपिंग सिंगर बावले छोरे अपने ही अंदाज में रेपिंग सांग लिखते हैं और गाते हैं। इन के वीडियो सांग को राज्य में ही नहीं बल्कि देश प्रदेश में भी जबरदस्त सफलता मिल रही है।

- यहां बता दें कि राजस्थानी फोक सांग नए अंदाज में पेश करके बावले छोरे राजस्थानी संगीत संस्कृति को आगे बढ़ाने का कार्य कर रहे हैं।

- इससे पहले बावले छोरों के आपणो राजस्थान रंगीलो राजस्थान बाट ब्याव की राजस्थानी सांग सुपर हिट हो चुके हैं। इन गीतों को करोड़ों लोगों ने यू ट्यूब पर देखा है। पॉली राजस्थान के जुड़ाव भाई संकल्प-संभव को राजस्थान सहित देश भर में बावले छोरे के नाम से जाना जाता है। बावले छोरे का टाइटल फिल्म जगत की हस्ती कर्ण जोैहर ने दो वर्ष पूर्व संकल्प-संभव की अदा और शैली से प्रभावित होकर दिया।

Click to listen..