Hindi News »Rajasthan »Jaipur »News» Road Accident At Highway In Nagaur Between Truck And Scorpio, One Death

हाइवे पर स्कार्पियो और ट्रक में भीषण भिड़ंत, चालक की मौत

मेगा हाइवे पर मंगलवार को तेज रफ्तार स्कार्पियो और एक ट्रक में आमने सामने की भिड़ंत हो गई।

Vishnu Sharma | Last Modified - Apr 17, 2018, 03:36 PM IST

हाइवे पर स्कार्पियो और ट्रक में भीषण भिड़ंत, चालक की मौत

- स्कार्पियो चालक की मौत, ट्रक ड्राइवर घायल

- हाइवे पर तेज रफ्तार में थी दोनों गाड़ियां

नागौर. जिले में परबतसर तहसील में हनुमानगढ़ किशनगढ़ मेगा हाइवे पर मंगलवार को तेज रफ्तार स्कार्पियो और एक ट्रक में आमने -सामने की भिड़ंत हो गई। हादसा इतना भीषण था कि स्कार्पियो के परखच्चे उड़ गए। उसमें सवार चालक की मौके पर ही मौत हो गई। उसका शव बाहर सड़क पर आ गिरा। वहीं, हादसे में ट्रक चालक भी गंभीर घायल हो गया है।


- यह सड़क हादसा हाइवे पर स्थित खोखर गांव के समीप हुआ। जहां आमने सामने आ रहे तेज रफ्तार एक ट्रक व स्कार्पियो में भिड़ंत हो गई। हादसे के बाद हाइवे पर यातायात बाधित हो गया। - राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी। तब परबतसर पुलिस मौके पर पहुंची। इसके बाद गंभीर घायल ट्रक चालक को एंबुलेंस की मदद से हॉस्पिटल पहुंचाया।

- वहीं, स्कार्पियो चालक मन्नाराम जाजुंदा की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वह मकराना का रहने वाला था। पुलिस ने शव को मोर्चरी पहुंचाया है। पुलिस ने परिजनों को भी सूचना दे दी है। साथ ही, दोनों क्षतिग्रस्त वाहनों को जब्त कर लिया है।

Get the latest IPL 2018 News, check IPL 2018 Schedule, IPL Live Score & IPL Points Table. Like us on Facebook or follow us on Twitter for more IPL updates.
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Jaipur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: haaive par skarpiyo aur trk mein bhisn bhident, chaalk ki maut
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0
    ×