Hindi News »Rajasthan »Jaipur »News» Romeos Tease Girl Student

महिला दिवस के अगले ही दिन मनचलों ने सरेराह छात्रा से की छेड़छाड़

मनचले दो युवकों की शर्मसार करने वाली हरकत सामने आई है।

vishnu sharma | Last Modified - Mar 09, 2018, 02:32 PM IST

  • महिला दिवस के अगले ही दिन मनचलों ने सरेराह छात्रा से की छेड़छाड़
    +1और स्लाइड देखें
    मनचले की पिटाई करती पुलिस।

    जयपुर। महिला दिवस के अगले ही दिन शुक्रवार को राजधानी जयपुर में मनचले दो युवकों की शर्मसार करने वाली हरकत सामने आई है। मनचलों ने सरेराह भीड़भाड़ वाले बाजार में एक युवती का पीछा किया और उससे छेड़छाड़ शुरू कर दी। मनचलों की इस हरकत से परेशान युवती ने चीखना चिल्लाना शुरू कर दिया। जानिए और इस बारे में ...

    - युवती के चीख-पुकार सुनकर आसपास मौजूद लोग मदद को आए। इस पर आरोपी मौका पाकर भाग निकले जबकि बाइक सवार एक युवक को भीड़ ने धरदबोचा। उसकी पिटाई कर दी, लेकिन वह भी बचकर चला गया। हालांकि, मनचले युवकों की बाइक बाजार में ही छूट गई। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने बाइक को जब्त कर लिया है। अब युवती से पूछताछ कर मनचले युवकों की तलाश की जा रही है।

    - जानकारी के अनुसार यह वाकया टोंक रोड पर बरकत नगर के बाजार में हुआ। एक युवती बाजार से गुजर रही थी। तभी अपाचे बाइक पर आए तीन युवकों ने उसका पीछा करते हुए फब्तियां कसना शुरू कर दिया। युवती काफी देर डरी सहमी बाजार में चलती रही। आखिरकार मनचलों से परेशान होकर उसके सब्र का बांध टूट गया और रोते बिलखते हुए उसने स्थानीय लोगों से मदद की गुहार की।

    - इसके बाद स्थानीय लोगों ने युवती की मदद कर एक युवक को पकड़ कर पिटाई कर दी। वहीं, मनचले के दो अन्य साथी बाइक छोड़कर भाग निकले। घटना के चलते बाजार में काफी तमाशबीन इकट्ठा हो गए।

  • महिला दिवस के अगले ही दिन मनचलों ने सरेराह छात्रा से की छेड़छाड़
    +1और स्लाइड देखें
    मनचला किसी तरह वहां से भाग निकला।
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Jaipur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Romeos Tease Girl Student
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×