Hindi News »Rajasthan News »Jaipur News» RPSC Issues Online Examination Interview Letters

RPSC ने ऑनलाइन एग्जाम के इंटरव्यू लेटर जारी किए, इन पदों के लिए होगी आयोजित

RPSC ने ऑनलाइन एग्जाम के इंटरव्यू लेटर जारी किए, इन पदों के लिए होगी आयोजित

Anant Aeron | Last Modified - Apr 17, 2018, 04:04 PM IST

अजमेर.राजस्थान लोक सेवा आयोग द्वारा खान एवं भूविज्ञान विभाग नगर नियोजन विभाग एवं कृषि विभाग की विभिन्न पदों की संवीक्षा ऑनलाइन परीक्षा 23 से 25 अप्रैल तक जयपुर में आयोजित की जाएंगी। आयोग ने मंगलवार शाम को इन परीक्षाओं मैं प्रविष्ट होने वाले अभ्यर्थियों के इंटरव्यू लेटर जारी कर दिए।


- आयोग सचिव सुशील चंद जैन ने बताया कि आयोग की वेबसाइट www.rpsc.rajasthan.gov.in अभ्यर्थी अपना आवेदन क्रमांक और जन्म तिथि अपलोड कर सकेंगे।

- आयोग के सहायक सचिव सत्यनारायण शर्मा के अनुसार 23 अप्रैल को खान एवं भूविज्ञान विभाग मैं केमिस्ट पदों के लिए, सुबह 10:00 से 12:00 बजे इसी दिन नगर नियोजन विभाग में टाउन प्लानिंग असिस्टेंट पदों के लिए, सुबह 10:00 से 12:00 बजे और इसी दिन दोपहर में कृषि विभाग में कृषि अनुसंधान अधिकारी पदों के लिए, दोपहर 2:00 से शाम 4:00 बजे तक ऑनलाइन परीक्षा की जाएगी।


- 24 अप्रैल को खान एवं भूविज्ञान विभाग मैं जियोलॉजिस्ट पदों के लिए सुबह 10:00 से 12 कृषि विभाग में सांख्यिकी अधिकारी के लिए, दोपहर 2:00 से शाम 4:00 बजे तक संपरीक्षा ऑनलाइन परीक्षा का आयोजन किया जाएगा।


- 25 अप्रैल को कृषि विभाग में सहायक कृषि अधिकारी टी एस पी एरिया के अभ्यर्थियों के लिए संवीक्षा परीक्षा ऑनलाइन आयोजन किया जाएगा।

- इस परीक्षा का पहला पेपर 10:00 से 12:00 बजे तक और द्वितीय पेपर दोपहर दोसे शाम 4:00 बजे तक आयोजित होगा।

- आयोग द्वारा अभ्यर्थियों की सुविधाओं के लिए मॉक टेस्ट की व्यवस्था वेबसाइट पर की गई है। आयोग द्वारा डाक से प्रवेश पत्र नहीं भेजे जाएंगे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Jaipur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×