Hindi News »Rajasthan News »Jaipur News» Ruckus In Private School As Some People Beat Up School Children And Staff

अतिक्रमण बना विवाद: घाटोल में निजी स्कूल में घुसे लोग, छात्रों से बदसलूकी, महिला वार्डन से मारपीट

अतिक्रमण बना विवाद: घाटोल में निजी स्कूल में घुसे लोग, छात्रों से बदसलूकी, महिला वार्डन से मारपीट

Aadi Dev Bharadwaj | Last Modified - Jan 17, 2018, 10:59 AM IST


बांसवाड़ा / घाटोल।घाटोल कस्बे के एक निजी स्कूल में कुछ लोगों ने स्टाफ और छात्रों के साथ हाथापाई कर दी। स्कूल स्टाफ और लोगों के बीच संघर्ष में वार्डन भी चोटिल हो गई। बाद में संस्था प्रधान ने खमेरा पुलिस थाने में सीसीटीवी फुटेज दिखाए। मारपीट का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई। मारपीट की वजह आम जमीन पर अतिक्रमण करना बताया जा रहा है। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया तथा मामले की जांच कर रही है। जानिए और इस बारे में ...

- घटना भारद्वाज पब्लिक सीनियर सैकंडरी स्कूल में मंगलवार शाम को हुई। संस्था प्रधान सुनील शर्मा ने बताया कि शाम को स्कूल में काम कर रहे थे, तभी कुछ लोग एंट्रेस गेट खोलकर अंदर घुस आए और पत्थर फेंकने लगे। सभी स्कूल की जमीन खाली करने की धमकी देने लगे।

- हंगामा सुनकर छात्र भी बाहर निकल आए। कुछ युवकों ने छात्रों से भी हाथापाई कर डाली। इस दौरान हमलावरों के साथ आई महिलाओं ने हॉस्टल वार्डन सविता चौधरी से मारपीट की जिससे वह चोटिल हो गई। थोड़ी देर बाद पुलिस आई तो हमलावर लौट गए।

आग लगाने की धमकी दी
- सुनील ने आरोप लगाया कि हमलावरों ने आग लगाने और जेसीबी से स्कूल में तोड़फोड़ करने की धमकी दी। रिपोर्ट में स्थानीय दीपक पाड़लिया, सुनील पाड़लिया, अर्पित सेठ, निलेष तलाटी, उनकी पत्नी, राजमल लालवत, सौरभ और उनकी पत्नी के खिलाफ शिकायत की गई है।

कॉलोनी वासियों का आरोप
- स्थानीय लोगों का आरोप है कि स्कूल की ओर से आम रास्ते के पास शौचालय बनाकर अतिक्रमण किया गया है। स्थानीय निवासी अर्पित सेठ ने बताया कि ब्रह्मदत्त और उनके बेटे सुनील भारद्वाज ने सड़क पर परकोटा बना दिया है। मसला एसडीएम कोर्ट में विचाराधीन है।

- 15 जनवरी को दोनों ने बिजली की डीपी लगाने के लिए गड्ढा खोद दिया। कब्जा नहीं हटाने की नीयत से एवं विचाराधीन वाद होने बावजूद डीपी लगाने के लिए गड्डे खोदने लगे जिससे कॉलोनी के लोग गुस्सा गए।
- अर्पित ने बताया कि उसके इनकार करने पर दोनों बाप-बेटे ने छात्रों को उकसाकर उसे पिटवा दिया जिससे उसके दाहिने हाथ में चोट लगी। चिल्लाने पर कॉलोनी से सुनील कुमार, राजमल लालावत, दीपक कुमार, विकास वगेरिया, अंकेश सेठ दौड़कर आए तो उनसे भी मारपीट करने को उतारू हो गए। पहले भी ग्राम पंचायत ने स्कूल व्यवस्थापक ब्रह्मदत्त शर्मा को नोटिस भेजा था।

आगे की स्लाइड्स में देखिए और फोटोज

फोटो : किशोर बुनकर

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Jaipur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×