Hindi News »Rajasthan News »Jaipur News» Running Car Turns Into Fireball, To Woman Burnt Alive

चलती कार में लगी आग, जिंदा जली दो पत्नियां, दो को कार के शीशे तोड़ कर निकाला

चलती कार में लगी आग, जिंदा जली दो पत्नियां, दो को कार के शीशे तोड़ कर निकाला

Aadi Dev Bharadwaj | Last Modified - Dec 19, 2017, 03:19 PM IST

सांचौर (जालौर)। जालौर के सांचौर में मंगलवार को एक चलती कार में आग लग जाने से दो महिलाएं जिंदा जल गईँ। महिलाओं के पति को ग्रामीणों ने कार का शीशा तोड़कर सुरक्षित निकाल लिया। दोनों महिलाएं कार चला रहे शख्स की पत्नियां थीं। शुरूआती जांच में पुलिस ने माना है कि आग सिलेंडर के कारण ही लगी। जानिए और इस बारे में ....

- पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सेसावा निवासी दीपाराम प्रजापत अपने परिवार के साथ कार से कहीं जा रहे थे। कार में दीपाराम व उसकी दो पत्नियां माली देवी (27) व दरिया देवी (30) सवार थे। इस दौरान गांधव से बाखासर जाने वाली सड़क पर कार में आग लग गई। वे कुछ समझ पाते उससे पहले ही आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। कार को जलता देख ग्रामीण मदद को आए तथा शीशा तोड़कर दीपाराम को निकाल लिया। आग इतनी तेजी से भड़की थी कि वे पीछे बैठी दोनों महिलाओं को नहीं निकाल पाए और वे कार में जिंदा जल गईं। तब तक कुछ ग्रामीण पानी का टैंकर ले आए और आग बुझाने लगे। तब तक कार पूरी खाक हो गई। सूचना पर पुलिस व प्रशासन के अधिकारी वहां पहुंचे।

फोटो : ओमप्रकाश विश्नोई

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Jaipur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: kar mein lagi aag se jindaa jl gayin do ptniyaan, logon ne shishaa tode pti ko nikalaa
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Jaipur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×