Hindi News »Rajasthan News »Jaipur News» Salman Chisti On Sufiwad In Goa

सलमान चिश्ती ने गोवा शिखर सम्मेलन में सूफीवाद पर दिया संबोधन

सलमान चिश्ती ने गोवा शिखर सम्मेलन में सूफीवाद पर दिया संबोधन

Anant Aeron | Last Modified - Dec 17, 2017, 03:35 PM IST

अजमेर. गोवा में चल रहे भारत आइडिया कॉन्क्लेव-21वीं सदी में नेतृत्व पर हो रहे अंतर्राष्ट्रीय शिखर सम्मेलन में चिश्ती फाउंडेशन के अध्यक्ष सैयद सलमान चिश्ती ने रविवार को सूफीवाद पर चर्चा की। उन्होंने कि अाज के परिप्रेक्ष्य में ख्वाजा गरीब नवाज का सूफीवाद का संदेश बहुत ही प्रासंगिक है। समारोह में उपराष्ट्रपति वैंकेया नायडू समेत विभिन्न गणमान्य लोग मौजूद थे। जानें क्या रहा खास...

- चिश्ती ने 21 वीं सदी में आध्यात्मिक आचार, जिम्मेदारियों और नेतृत्व पर पेपर पेश किए। तीन दिवसीय इस समारोह में नेताओं, कॉरपोरेट जगत की हस्तियों, विद्वानों, पत्रकारों, राजनेताओं और सामाजिक कार्यकर्ताओं सहित 350 से अधिक बुद्धिजीवी आदि सम्मेलन में भाग ले रहे हैं।
- सम्मेलन की शुरुआत शुक्रवार को हो गई थी। आज इसका समापन होना है। सम्मेलन का मुख्य विषय 21 वीं सदी में नेतृत्व है।
- राजस्थान से सैयद सलमान चिश्ती को इस समारोह के लिए आमंत्रित किया गया था। वह ख्वाजा साहब की दरगाह के प्रतिनिधि के रूप में इस सम्मेलन में शामिल हुए और देश-विदेश से आए प्रतिनिधियों के सामने गरीब नवाज की शिक्षाओं को रखा।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Jaipur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: salman chishti ne gaovaa shikhr smmeln mein sufivaad par diyaa snbodhn
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Jaipur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×