विज्ञापन

जलदाय विभाग की कर्मचारी यूनियन के प्रदेशाध्यक्ष बने संजय शेखावत

Dainik Bhaskar

Sep 11, 2018, 07:55 PM IST

जलदाय विभाग की कर्मचारी यूनियन के प्रदेशाध्यक्ष बने संजय शेखावत

Sanjay Shekhawat becomes State President of Water Supply Department's Staff Union
  • comment

जयपुर। जलदाय विभाग से जुड़ी प्रांतीय नल मजदूर कर्मचारी यूनियन (इंटक) में संजय सिंह शेखावत को प्रदेशाध्यक्ष निर्वाचित किया है। शेखावत यूनियन में इससे पहले वरिष्ठ उपाध्यक्ष रहे है। निर्वाचन अधिकारी मदन सिंह व कानूनी सलाहकार जेपी शर्मा ने शेखावत के निर्वाचन की घोषणा की। शेखावत को निर्विरोध निर्वाचित किया है।

इस तरह चली चुनाव प्रकिया

- प्रांतीय नल मजदूर कर्मचारी यूनियन (इंटक) के प्रदेशाध्यक्ष राजकुमार शर्मा का पिछले दिनों देहांत होने के बाद मंगलवार को नई कार्यकारिणी के लिए चुनाव प्रस्तावित थे। यूनियन के वरिष्ठ नेता फूलचंद गुर्जन ने प्रदेशाध्यक्ष पद के लिए शेखावत का नाम प्रस्तावित किया था। शेखावत के विरोध में किसी ने नामांकन दाखिल नहीं किया। इसके बाद पानीपेच स्थित इंटक यूनियन कार्यालय पर आम सभा बुलाकर शेखावत को निर्विरोध प्रदेशाध्यक्ष घोषित कर दिया।

इन कामों को देंगे प्राथमिकता

- यूनियन के नवनियुक्त प्रदेशाध्यक्ष संजय सिंह शेखावत ने बताया कि शहर में जलप्रदाय व सीवरेज बोर्ड का विरोध तेज किया जाएगा। इसके साथ ही वेतन विसंगति, नई भर्ती,ओवर टाईम, पदोन्नति, जनता जल के कर्मचारियों को विभाग में समायोजित करने की मांग पर आंदोलन किया जाएगा।

इन्होंने किया स्वागत

- शेखावत के प्रदेशाध्यक्ष बनने पर अखिल राजस्थान राज्य कर्मचारी संघ के जिलाध्यक्ष चंद्रशेखर गुर्जर, जलदाय ठेकाकर्मी के अध्यक्ष महिपालसिंह, ड्रिलिंग के अध्यक्ष विजयसिंह, राजस्थान वाटर वर्कर्स कर्मचारी संघ के कार्यवाहक अध्यक्ष कुलदीप यादव व प्रवक्ता बाबूलाल शर्मा, सहित अन्य कर्मचारी संगठनों ने भी स्वागत किया है।

फोटो: श्यामराज शर्मा

X
Sanjay Shekhawat becomes State President of Water Supply Department's Staff Union
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें