जयपुर

--Advertisement--

रियल में रिलेशनशिप मे है रील लाइफ ये कपल, बोले- एक्टिंग से हमारी मोहब्बत सच्चाई है

रियल में रिलेशनशिप मे है रील लाइफ ये कपल, बोले- एक्टिंग से हमारी मोहब्बत सच्चाई है

Danik Bhaskar

Dec 21, 2017, 01:11 PM IST
राजस्थान के पाली शहर में पहुंच राजस्थान के पाली शहर में पहुंच

पाली. ससुराल सिमर का फेम टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ ससुराल सिमर का में प्रेम भारद्धाज की भूमिका निभा रहे शोएब इब्राहिम के साथ शहर पहुंची। उन्होंने कहा कि एक्टर को अपने अभिनय में ताजगी दिखाने के लिए आसपास अपडेट रहना चाहिए। जबरदस्त प्रतिस्पर्धा के बीच स्वयं की प्रतिभा को साबित करना चुनौती होगी। एक्टिंग से हमारी मोहब्बत सच्ची...

- को-स्टार के नाते एक दूसरे की केमेस्ट्री के बारे में बोलते हुए दोनों का कहना है कि एक्टिंग से हमारी मोहब्बत सच्चाई है। लेकिन एक्टिंग की बारीकियों से लेकर कोई समझौता नहीं करते हैं। 12 घंटे आैसतन शूटिंग में रोजाना जी जान लगा देते हैं। क्योंकि मेहनत का कोई शॉर्टकट नहीं होता है। खाना बनाने, पेटिंग डिजायनिंग और सृजनात्मक कला की शौकीन दीपिका बताती है कि शोएब थोड़े भावुक इंसान हैं। हमें जो काम मिलेगा ईमानदारी से करेंगे। इसी को अपनी फिलोसॉफी बताते हुए दोनों मानते हैं कि शौक संस्कृति के संगम से एक्टिंग में निखार आता है।
- रिपोर्टर्स की माने तो दोनों काफी वक्त से एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं। और जल्द ही शादी करने वाले हैं।

समाज में नहीं जाए गलत मैसेज


- दैनिक भास्कर से विशेष बातचीत में दीपिका ने कहा कि एक बार सफल हो जाने के बाद सफलता को कायम रखने के लिए संवाद के शब्द अदायगी के तौर-तरीके से लेकर पटकथा पर गंभीर ध्यान देना होता है।
- साथ ही यह भी ध्यान रखा जाता है। सीरियल में एक्टिंग के माध्यम से कुछ भी ऐसा नहीं हो जाए, जिससे यूथ दर्शकों तक गलत मैसेज पहुंच जाए।

मुख्य दर्शक महिलाएं, इन्हें रिझाना जरूरी


- डीपीएस वर्ल्ड स्कूल के आमंत्रण पर पाली आई दीपिका टीवी पर रहे ससुराल सिमर में पिछले 7 साल से सिमर का रोल निभा रही है।
- बेइंतहा, कायरी- रिश्ता खट्ठा मीठा, शास्त्री सिस्टर्स, नीरे भरे तरे नैना, देवी लक्ष्मी, अगले जन्म मोहे बिटिया ही कीजो, बिग बॉस सहित कई सीरियल में काम चुकी है।
- दीपिका मानती है कि दर्शकों की नब्ज टटोलना मेहनत भरा होता है। प्राइम टाइम पर प्रसारित हो रहे धारावाहिकों की मुख्य दर्शक महिलाएं ही होती हैं ऐसे में लाइफ स्टाइल के कई कोण इसमें दिखाए जाते हैं। प्यार-मोहब्बत से लेकर तीखी नोकझोंक के जरिए दर्शकों को अपने अभिनय के जरिए रिझाने की कोशिश करते हैं।

हिट सीरियल की उम्र 12 से 15 साल


- कोई लौट कर आया में कैप्टन अभिमन्यु सिंह और ससुराल सिमर का में प्रेम भारद्धाज की भूमिका निभा रहे शोएब इब्राहिम मानते हैं कि हिट सीरियल की उम्र 12 से 15 साल होती है। ऐसे में सीरियल निर्माता औसतन 20 से 25 की उम्र वाले अभिनेताओं को लेना पसंद करते हैं, लेकिन समय के साथ खुद को जैसा है वैसा है रखते हुए फिट रखने के लिए रोज ही नए प्रयोग करने होते हैं। दर्शकों की पसंद से भी ज्यादा किरदार में अभिनय से खुद की संतुष्टि जरूरी है।

Click to listen..