Hindi News »Rajasthan News »Jaipur News» Shahid Kapoor Family At Jaipur Airport

चेहरा छिपाकर गुपचुप यहां से निकले शाहिद कपूर, पत्नी और बेटी भी थी साथ

चेहरा छिपाकर गुपचुप यहां से निकले शाहिद कपूर, पत्नी और बेटी भी थी साथ

Anant Aeron | Last Modified - Dec 30, 2017, 10:56 AM IST

जयपुर. फिल्म पद्मावती में राजा रतन सिंह का रोल निभा रहे एक्टर शाहिद कपूर जयपुर में बीलवा में आयोजित राधा स्वामी सत्संग समारोह में शामिल होने के लिए कुछ दिन पहले गुपचुप तरीके से जयपुर पहुंचे। समारोह में शामिल होने के बाद जब दोपहर को वे एयरपोर्ट से मुंबई रवाना हो रहे थे तब मीडिया ने उनकी कवरेज करने की कोशिश की, उसी दौरान उनके साथ आए सुरक्षाकर्मियों ने मीडियाकर्मियों के साथ बदसलूकी की और कैमरा तोड़ने की कोशिश की गई। इस दौरान एयरपोर्ट के सुरक्षाकर्मी मूकदर्शक बन कर तमाशा देखते रहे। जानें पूरा मामला...


- जयपुर से लौटते वक्त शाहिद की पूरी फैमिली को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। एक तरफ शाहिद मीडिया से बचने के लिए चेहरे पर मास्क लगाकर पहुंचे। वहीं पत्नी मीरा बेटी के साथ एयरपोर्ट पहुंची। वे किसी परेशानी के बिना एयरपोर्ट पहुंच गईं।
- शाहिद के अलावा कोई भी फैमिली मेंबर मास्क लगाए या खुद को छिपाते नहीं दिखा। शाहिद को दिल्ली पुलिस के जवान भी एस्कॉर्ट करते दिखे।
- गौरतलब है कि पद्मावती पर चले विरोध प्रदर्शन के कारण ही शाहिद इस तरह गुपचुप तरीके से एयरपोर्ट पहुंचे। बता दे कि शाहिद पद्मावती फिल्म में राजा रतनसिंह का किरदार निभा रहे हैं। शाहिद के साथ पत्नी मीरा राजपूत, मां सुप्रिया पाठक, पिता पंकज कपूर, बेटी मीशा भी नजर आईं।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Jaipur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×