--Advertisement--

बॉलीवुड फिल्म में डेब्यू कर रहा राजस्थान का ये लड़का, मिला ये अवॉर्ड

बॉलीवुड फिल्म में डेब्यू कर रहा राजस्थान का ये लड़का, मिला ये अवॉर्ड

Danik Bhaskar | Dec 27, 2017, 04:19 PM IST
द इंडियन आइकॉन फिल्म अवार्ड(टी द इंडियन आइकॉन फिल्म अवार्ड(टी

अजमेर. बॉलीवुड न्यू अपकमिंग स्टार ताईफा अवार्ड अजमेर के बॉलीवुड हीरो सिकंदर खान देशवाली को मिला है। उन्हें मुंबई में एक रंगारंग समारोह में इस पुरस्कार से नवाजा गया। सिकंदर द्वारा अभिनीत रहम दिल कातिल फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है। जानें क्या है खास...

- द इंडियन आइकॉन फिल्म अवार्ड(टीआई आईएफए) ने अपकमिंग स्टार कैटेगरी के लिए खान को यह अवार्ड दिया है।
- मुंबई के सन एंड सेंड होटल में यह अवार्ड समारोह आयोजित हुआ। इसमें बॉलीवुड की अपने जमाने की मशहूर अभिनेत्री सलमा आगा, पार्श्व गायक अली खान, अभिनेता सुनील पाल और ऐजाज खान समेत अनेक जानी मानी हस्तियों ने भी शिरकत की।
- शास्त्री नगर अजमेर के रहने वाले खान देशवाली समाज के पहले बालीवुड हीरो हैं। पुरस्कार समारोह में देशवाली समाज के प्रदेश अध्यक्ष और सिकंदर के पिता सजवार खान देशवाली समेत विभिन्न गणमान्य लोग भी यहां से शिरकत के लिए मुंबई पहुंचे।
- सिकंदर फिल्म रहम दिल कातिल में बतौर नायक अपनी अभिनय प्रतिभा के जौहर दिखा रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ अनुप्रिया अभिनेत्री हैं और असरानी के साथ ही शाहिद खान समेत विभिन्न सीनियर कलाकार भी अहम किरदार निभा रहे हैं। एजाज खान, मन्नू पंजाबी, पूर्व सलमा आगा भी थीं।

मुंबई में राजस्थान का नाम रोशन किया

- सिकंदर खान ने मुंबई में राजस्थान का नाम रोशन किया। इस अवार्ड से नवाजे जाने के बाद फिल्म पत्रिका मुंबई मूड के कवर पेज पर उनकी अवार्ड के साथ तस्वीर छापी गई।

सस्पेंस से भरी है फिल्म

- सिकंदर खान ने बताया कि उनकी यह फिल्म थ्रिलर व सस्पेंस से भरी है। फिल्म में उनके साथ अनुप्रिया व श्वेता भंडारी अभिनेत्री की भूमिका में हैं। असरानी, शाहबाज खान, मुग्धा गोडसे समेत अन्य कलाकार भी हैं।

अगले साल होगी रिलीज


उन्होंने बताया कि अजमेर के किशनगढ़ समेत देश के विभिन्न हिस्सों में इस फिल्म की शूटिंग चल रही है। अब तक करीब 75 प्रतिशत शूटिंग पूरी हो चुकी है और अगले साल में जल्द ही यह फिल्म रिलीज होगी।