Hindi News »Rajasthan News »Jaipur News» Sikander Khan Going To Debut In Bollywood

बॉलीवुड फिल्म में डेब्यू कर रहा राजस्थान का ये लड़का, मिला ये अवॉर्ड

बॉलीवुड फिल्म में डेब्यू कर रहा राजस्थान का ये लड़का, मिला ये अवॉर्ड

Anant Aeron | Last Modified - Dec 27, 2017, 04:19 PM IST

अजमेर. बॉलीवुड न्यू अपकमिंग स्टार ताईफा अवार्ड अजमेर के बॉलीवुड हीरो सिकंदर खान देशवाली को मिला है। उन्हें मुंबई में एक रंगारंग समारोह में इस पुरस्कार से नवाजा गया। सिकंदर द्वारा अभिनीत रहम दिल कातिल फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है। जानें क्या है खास...

- द इंडियन आइकॉन फिल्म अवार्ड(टीआई आईएफए) ने अपकमिंग स्टार कैटेगरी के लिए खान को यह अवार्ड दिया है।
- मुंबई के सन एंड सेंड होटल में यह अवार्ड समारोह आयोजित हुआ। इसमें बॉलीवुड की अपने जमाने की मशहूर अभिनेत्री सलमा आगा, पार्श्व गायक अली खान, अभिनेता सुनील पाल और ऐजाज खान समेत अनेक जानी मानी हस्तियों ने भी शिरकत की।
- शास्त्री नगर अजमेर के रहने वाले खान देशवाली समाज के पहले बालीवुड हीरो हैं। पुरस्कार समारोह में देशवाली समाज के प्रदेश अध्यक्ष और सिकंदर के पिता सजवार खान देशवाली समेत विभिन्न गणमान्य लोग भी यहां से शिरकत के लिए मुंबई पहुंचे।
- सिकंदर फिल्म रहम दिल कातिल में बतौर नायक अपनी अभिनय प्रतिभा के जौहर दिखा रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ अनुप्रिया अभिनेत्री हैं और असरानी के साथ ही शाहिद खान समेत विभिन्न सीनियर कलाकार भी अहम किरदार निभा रहे हैं। एजाज खान, मन्नू पंजाबी, पूर्व सलमा आगा भी थीं।

मुंबई में राजस्थान का नाम रोशन किया

- सिकंदर खान ने मुंबई में राजस्थान का नाम रोशन किया। इस अवार्ड से नवाजे जाने के बाद फिल्म पत्रिका मुंबई मूड के कवर पेज पर उनकी अवार्ड के साथ तस्वीर छापी गई।

सस्पेंस से भरी है फिल्म

- सिकंदर खान ने बताया कि उनकी यह फिल्म थ्रिलर व सस्पेंस से भरी है। फिल्म में उनके साथ अनुप्रिया व श्वेता भंडारी अभिनेत्री की भूमिका में हैं। असरानी, शाहबाज खान, मुग्धा गोडसे समेत अन्य कलाकार भी हैं।

अगले साल होगी रिलीज


उन्होंने बताया कि अजमेर के किशनगढ़ समेत देश के विभिन्न हिस्सों में इस फिल्म की शूटिंग चल रही है। अब तक करीब 75 प्रतिशत शूटिंग पूरी हो चुकी है और अगले साल में जल्द ही यह फिल्म रिलीज होगी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Jaipur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: bollywood film mein debyu kar raha raajsthaan ka ye Ladka, milaa ye avord
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Jaipur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×