--Advertisement--

जीप पलटने से छह रिश्तेदारों की मौत, अस्पताल में भर्ती बच्चे से मिलने जा रहे थे

जीप पलटने से छह रिश्तेदारों की मौत, अस्पताल में भर्ती बच्चे से मिलने जा रहे थे

Dainik Bhaskar

Jan 14, 2018, 01:20 PM IST
महिंद्रा जीप के पलट जाने से छह महिंद्रा जीप के पलट जाने से छह

बयाना (भरतपुर)। भरतपुर के बयाना में रविवार को एक महिंद्रा जीप के पलट जाने से छह लोगों की दर्दनाक मौत हो गई तथा चार लोग घायल हो गए। मरने वालों में तीन महिलाएं व तीन पुरुष हैं। गाड़ी में सवार लोग रिश्तेदार थे तथा हिंडौनसिटी से भरतपुर जा रहे थे। हादसा गाड़ी का टायर फटने से हुआ। जानिए और इस बारे में ...

- करौली जिले के हिंडौनसिटी से पप्पू सिंह का परिवार महिंद्रा जीप से भरतपुर जा रहा था।

- बयाना में इनके रिश्तेदार भगवान सिंह का परिवार भी गाड़ी में सवार हो गया। ये लोग भरतपुर के लिए निकले थे। गाड़ी में ड्राइवर सहित 11 लोग सवार थे।

- ये लोग बयाना थाना क्षेत्र के नगला निर्माण गांव से गुजर रहे थे कि तभी गाड़ी का टायर फट गया। इससे जीप अनियंत्रित होकर पलट गई। पलटने के बाद गाड़ी थोड़ी दूर तक घिसटती गई।

- दुर्घटना होते ही स्थानीय ग्रामीण मदद को आए तथा पुलिस को फोन किया। वहां से गुजर रहे वाहन चालक भी मदद को आ गए। उन्होंने घायलों को संभाला। थोड़ी देर में पुलिस भी वहां आ गई। छह लोगों की मौत हो चुकी थी। पुलिस ने घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया। हालत गंभीर होने पर घायलों को भरतपुर रेफर कर दिया गया।

- महिंद्रा में सवार सभी लोग आपस में रिश्तेदार थे। भरतपुर में रहने वाला इनका एक रिश्तेदार के पैर में फ्रैक्चर हो गया था। वह अस्पताल में भर्ती था। ये लोग उसे देखने के लिए भरतपुर जा रहे थे कि रास्ते में ही यह दर्दनाक हादसा हो गया।

आगे की स्लाइड्स में देखिए और फोटोज

फोटो : महेश शर्मा


X
महिंद्रा जीप के पलट जाने से छह महिंद्रा जीप के पलट जाने से छह
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..