--Advertisement--

जयपुर समाचार

जयपुर समाचार

Dainik Bhaskar

Feb 12, 2018, 06:45 PM IST
song for Valentine Day shivpuri-singer-actor-lyricist-music-composer

जयपुर। जयपुर के कलाकार सेतु शिवपुरी ने हाल ही में अपने चौथे एल्बम 'कैसे बताऊँ मैं !’ का दूसरा गाना जारी किया। 'कैसे बताऊँ मैं !' एक कान्सेप्ट एल्बम है। इसमें 8 गीत हैं जो एक रोमांटिक कहानी का फोलो करते हैं। गर्लफ्रेंड को Valentine's Day पर सुनाएं ये रोमांटिक गाना....

- इन सांग के एल्बम के गायक, गीतकार, संगीतकार, गिटारवादक और गिटारवादक सेतु शिवपुरी हैं। सभी गीत हिंदी में लिखे गए हैं, उर्दू के शब्दों के साथ।
- एल्बम का पहला और दूसरा ट्रैक 12 फरवरी 2018 को फर्स्टवॉल पर जारी किया गया है। एल्बम का पहला गीत 'या मेरे मौला' है जिसमें नायक एक लड़की को दरगाह में देखता है और उसके साथ प्यार में पड़ जाता है।

- यह एक सुफी गीत है जो सुगम संगीत शैली के साथ मिश्रित है, जो ‘पहली नजर में प्यार’ का प्रतिनिधित्व करता है।

- एल्बम का दूसरा गीत शीर्षक गीत है जिसमें नायक उस लड़की को अपने प्यार को व्यक्त कर रहा है। यह इंडी पॉप शैली का गीत है जो सच्चा प्यार का वर्णन करता है।

- एल्बम के शेष 6 गीतों को फर्स्ट वाल पर लगातार एल्बम के संबंधित कहानी के साथ जारी किया जाएगा। ग्रैमी पुरस्कार विजेता पद्म भूषण पंडित विश्व मोहन भट्ट के छोटे बेटे सौरभ भट्ट ने सभी गीतों को संगीतबद्ध और व्यवस्थित किया है। एल्बम में कीबोर्ड धर्मवीर भाटिया द्वारा बजाया गया है।

आगे की स्लाइड्स में देखिए और फोटोज.....

X
song for Valentine Day shivpuri-singer-actor-lyricist-music-composer
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..