Hindi News »Rajasthan »Jaipur »News» Student Commits Suicide In Class Room

गुड बाय दोस्तों, मैसेज भेज स्कूल के क्लासरूम में फंदे पर झूल गया स्टूडेंट

सोशल मीडिया पर मैसेज भेज दे दी जान।

Uday Choudhary | Last Modified - Jan 24, 2018, 06:10 PM IST

गुड बाय दोस्तों, मैसेज भेज स्कूल के क्लासरूम में फंदे पर झूल गया स्टूडेंट

जयपुर।एक छात्र बुधवार को सोशल मीडिया पर दोस्तों को 'गुड बाय दोस्तों' मैसेज भेजकर प्राइवेट स्कूल के क्लास रूम में फांसी के फंदे पर झूल गया। स्कूल प्रशासन ने पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस ने छात्र के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया तथा उसके परिजनों को सूचना दी। जानिए और इस बारे में ...

- करधनी के खोरा बीसल इलाके में रहने वाले छात्र मुकेश गुर्जर (21) ने सुबह अपने दोस्तों को वाटस एप पर मैसेज भेजा। मैसेज में बस इतना लिखा, गुड बॉय दोस्तों। इसके बाद वह एक कमरे में गया और फांसी का फंदा बना कर उस पर झूल गया। इसका पता चला चलने पर स्कूल में हड़कंप मच गया।

- सूचना पर पहुंची करधनी थाना पुलिस वहां पहुंची। पुलिस ने एफएसएल टीम को भी बुला लिया। दोनों ने घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए तथा शव को फंदे से उतारकर कांवटिया अस्पताल पहुंचाया। जहां से पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द किया। पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर आत्महत्या के कारणों की जांच करने में जुटी है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Jaipur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: gaud baay doston, maisej bhej school ke classrum mein fnde par jhul gaya student
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×