--Advertisement--

राजस्थान स्टाइल अंबेस्डर के लिए माडल्स की शुरू हुई फिटनेस स्टाइल फेस्ट के दूसरे दिन फिटनेस डे पर माडल्स को मिली ट्रेनिंग

राजस्थान स्टाइल अंबेस्डर के लिए माडल्स की शुरू हुई फिटनेस स्टाइल फेस्ट के दूसरे दिन फिटनेस डे पर माडल्स को मिली ट्रेनिंग

Danik Bhaskar | Jan 22, 2018, 06:26 PM IST
जयपुर में होगा राजस्थान स्टाइ जयपुर में होगा राजस्थान स्टाइ

जयपुर. राजस्थान स्टाइल फेस्ट सीजन 2 की शुरूआत हो चुकी है। ऐसे में अब हर दिन फेस्ट से जुडे़ लोगों के लिए वर्कशाप और सेशन आयोजित किए जा रहे है। जिसमें उन्हें एक्सपर्ट द्वारा ट्रेनिंग देने के दौर को शुरू कर दिया गया है। सोमवार को स्टाइल फेस्ट फिटनेस डे रखा गया। जानें क्या रहेगा खास...

- फिटनेस एक्सपर्ट गौरव शर्मा ने स्टाइल फेस्ट के लिए सेलेक्ट हुई सभी माडल्स की बॉडी ,स्टेमिना ,इंश्योरेंस के आधार पर 1 से 10 तक की मार्किंग की। 150 माडल्स को डांस फिटनेस के बारे में अवेयर करते हुए कई एक्सरसाइज फॉर्म बताए गए।

- जिससे फिटनेस के आधार पर उन्हें और भी निखारा जा सके मार्किंग स्टाइल अंबेस्डर ब्यूटी पिजेंट के लिए कि गई है।
- सोमवार के सेशन के दौरान 2 घंटे की वर्कआउट ट्रेनिंग भी दी गई। 10 माडल्स जाे कि स्टाइल अंबेस्डर के लिए चुनी गई है उनमें से ब्यूटी ,इंटेलिजेंस ,फिटनेस के आधार पर स्टाइल अंबेस्डर को सेलेक्ट किया जाएगा। इन सभी माडल्स के लिए अगले 7 दिनों तक के लिए वर्कआउट डिजाइन किए गए है।
- जिसमें मिक्स वर्कआउट,फंक्शनल ट्रेनिंग प्रोग्राम ,इंडोर साइक्लिंग और डांस वर्क आउट का पैकेट डिजाइन किया गया है। जिससे रैम्प वॉक के दौरान परफारमेंस में परफेक्ट कॉडिनेशन का कॉम्बिनेशन दिख सके।

जुम्बा, एरोबिक भी होगा


- शो के सह संयोजक अनिल भट्टर ने बताया कि 27 और 28 जनवरी को होटल हाॅली डे इन में फैशन शो से पहले सुबह 9 बजे से दोपहर 12 बजे तक वर्कशाप आयोजित कि जाएगी। साथ ही माडल्स द्वारा जुम्बा,एरोबिक,एक्रोबैट किया जाएगा।
- शो के डायरेक्टर अभिमन्यु सिंह तोमर ने बताया कि फिटनेस वर्कशाप के तहत यूके बेस्ड फिटनेस ट्रेनर सैली जॉन और बॉलीवुड फिटनेस एक्सपर्ट समीर कपूर द्वारा सेशन लिए जाएंगे।