Hindi News »Rajasthan »Jaipur »News» Sub Inspector Trap By Acb To Taking Bribe In Suratgarh City

4500 रुपए में बिका ईमान, रिश्वत लेते सब इंस्पेक्टर गिरफ्तार

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो की टीम ने आज 4500 रुपयों की रिश्वत लेते हुए एक सब इंस्पेक्टर को रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया।

Aadi Dev Bharadwaj | Last Modified - Mar 14, 2018, 02:49 PM IST

4500 रुपए में बिका ईमान, रिश्वत लेते सब इंस्पेक्टर गिरफ्तार

सूरतगढ़.भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो की टीम ने आज एक बड़ी कार्रवाई करते हुए 4500 रुपयों की रिश्वत लेते हुए एक सब इंस्पेक्टर को रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया। एसीबी ने रिश्वतखोर सब इंस्पेक्टर से रिश्वत की रकम भी बरामद कर ली है। जानिए क्या है पूरा मामला:


बीकानेर रेंज एसपी एसीबी ममता विश्नोई ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी प्रताप सिंह है। वह सूरतगढ़ शहर पुलिस थाने में सब इंस्पेक्टर है। उसके खिलाफ गांव चाढ़सर, सूरतगढ़ के रहने वाले मघानाथ ने एसीबी में शिकायत दर्ज करवाई थी। जिसमें बताया कि सूरतगढ़ थाना पुलिस ने एमवी एक्ट के तहत चालान कर उसकी पिकअप जीप को जब्त कर लिया था और ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया था। इसे छोड़ने की एवज में वहां तैनात सब इंस्पेक्टर प्रताप सिंह 4500 रुपयों की रिश्वत मांग रहा है।

शिकायत का सत्यापन होने के बाद एसीबी हनुमानगढ़ के उपाधीक्षक गणेश नाथ के नेतृत्व में ट्रेप कार्रवाई रची गई। जहां आज पीड़ित मघानाथ रिश्वत की रकम लेकर सब इंस्पेक्टर प्रताप सिंह के पास पहुंचा। वहां ज्योंही आरोपी प्रताप सिंह ने रिश्वत ली। तभी ईशारा मिलने पर एसीबी टीम ने उसे रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया। उससे पूछताछ जारी है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Jaipur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: 4500 rupaye mein bika eemaan, rishvt lete sab inspektr gairftaar
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×