--Advertisement--

पुष्कर में लापता हुई विदेशी युवती के मामले में सुषमा स्वराज ने ट्वीट कर दी जानकारी

बता दें कि गत 12 दिन पूर्व पुष्कर से जयपुर के लिए रवाना हुई फ्रांसीसी युवती संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई थी।

Dainik Bhaskar

Jun 14, 2018, 05:34 PM IST
Sushma swaraj tweet about missing foreigner tourist in pushkar

जयपुर. भारत घूमने आई एक फ्रांसीसी महिला के लापता होने के मामले मे विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि वे इस मामले में फ्रांसीसी राजदूत के संपर्क में हैं। वहीं दूसरी तरफ जिला पुलिस भी मामले की जांच में जुटा है। 12 दिन पहले पुष्कर से जयपुर के लिए रवाना हुई फ्रांसीसी युवती संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई थी। उसका अभी तक सुराग हाथ नहीं लगा है। न ही उसका मोबाइल फोन पर संपर्क हो रहा है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुए मैसेज से हरकत में आई पुलिस

- युवती के लापता होने से उसके परिजन और भारतीय दोस्त काफी चिंतित हैं। वहीं विदेशी युवती के गायब होने के बारे में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे मैसेज के बाद जिला पुलिस प्रशासन हरकत में है।

- फ्रांसीसी युवती गत 30 मई की शाम को जोधपुर से अकेली पुष्कर आई थी। वह यहां होली के चौक स्थित एक होटल में दो दिन ठहरी तथा 1 जून की दोपहर करीब 12 बजे होटल से चेक आउट कर जयपुर के लिए रवाना हो गई।

- बाद में वह लापता हो गई। युवती के लापता होने के साथ ही उसका मोबाइल फोन बंद हो गया है, जिससे उसका उसके परिजनों व मित्रों से संपर्क टूट गया है।
- युवती के परिजन और दोस्त फेसबुक, वाट्सएप आदि के जरिए विदेशी युवती के लापता होने की जानकारी प्रसारित कर उसकी तलाश कर रहे हैं। उधर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे मैसेज की जानकारी मिलते ही पुलिस प्रशासन हरकत में आ गया और युवती की तलाश शुरू कर दी है।

X
Sushma swaraj tweet about missing foreigner tourist in pushkar
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..