--Advertisement--

मदनलाल सैनी, भूपेंद्र यादव, किरोड़ीलाल मीणा जाएंगे राज्यसभा, आज भरेंगे नामांकन

मदनलाल सैनी, भूपेंद्र यादव, किरोड़ीलाल मीणा जाएंगे राज्यसभा, आज भरेंगे नामांकन

Dainik Bhaskar

Mar 12, 2018, 10:32 AM IST
स्टेज पर पीछे नीले कपड़ों वाला स्टेज पर पीछे नीले कपड़ों वाला

बीकानेर। शादी में सबके बीच एक चोर अपनी हाथ की सफाई दिखा गया। चोर दूल्हे के पिता का बैग पार कर ले गया। बैग में 6 लाख 50 हजार रुपए थे। चोरी की यह वारदात वीडियो में कैद हो गई। अब पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है। जानिए और इस बारे में ...

- बीकानेर निवासी राजेंद्र सिंह तंवर की बेटी की रविवार को शगुन पैलेस में शादी थी। दूल्हा-दुल्हन स्टेज पर बैठे थे। आशीर्वाद कार्यक्रम चल रहा था। इस दौरान बेटी को आशीर्वाद देने के लिए राजेंद्र सिंह स्टेज पर आए। उन्होंने कंधे पर लटका बैग किनारे रख दिया। बैग में 6 लाख 50 हजार रुपए थे। उनका मुंह स्टेज की तरफ था। तभी एक चोर पीछे से आया। बड़ी ही चतुराई से उसने रुपयों से भरा बैग उठाया और वहां से चंपत हो गया।

- चोर के बैग पार करने के कुछ ही मिनट में राजेंद्र सिंह पीछे मुड़े और तो देखा कि बैग वहां नहीं था। उन्होंने इधर-उधर देखा तो बैग कहीं नहीं मिला। थोड़ी देर में सभी लोग बैग तलाशने लगे, लेकिन बैग नहीं मिला।
- बैग नहीं मिला तो पुलिस को बुलाया गया। पुलिस ने शादी का वीडियो देखा तो उसमें बैग चोरी का राज खुल गया।

नीले रंग के कपड़े पहने है आरोपी
- करीब 20 साल के चोर ने नीले रंग के कपड़े पहन रखे हैं। वह काफी चतुराई से बैग उड़ा ले गया। पुलिस के अनुसार उसको यह जानकारी थी कि बैग में पैसे हैं। हालांकि शादी में आए लोगों में से किसी ने भी उसे नहीं पहचाना। पुलिस जांच में जुटी है।

आगे की स्लाइड्स में देखिए और फोटोज

फाेटो : परिमल हर्ष

X
स्टेज पर पीछे नीले कपड़ों वाला स्टेज पर पीछे नीले कपड़ों वाला
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..