--Advertisement--

जटवाड़ा में किराने की दुकान से लाखों का माल व नकदी चोरी, तीन दिन में पांचवी वारदात, स्टाफ बदलने की मांग चोरियों के विरोध में व्यापार मंडल ने किया बाजार बन्द

Dainik Bhaskar

May 16, 2018, 04:51 PM IST

जटवाड़ा में किराने की दुकान से लाखों का माल व नकदी चोरी, तीन दिन में पांचवी वारदात, स्टाफ बदलने की मांग चोरियों के विरोध में व्यापार मंडल ने किया बाजार बन्द

दुकान में जांच करती पुलिस। दुकान में जांच करती पुलिस।

बस्सी (जयपुर)। जटवाड़ा पुलिस चौकी से मात्र एक किलोमीटर दूर मुख्य बाजार स्थित किराने की दुकान से मंगलवार रात चोर ताले तोड़कर लाखों रुपये का माल व नकदी चोरी कर ले गए। दुकान मालिक सुबह दुकान खोलने आया तब चोरी का पता चला। पीड़ित ने घटना की सूचना जटवाड़ा पुलिस चौकी को दी। इससे नाराज व्यापारियों ने बाजार बंद कर दिए। मौके पर बस्सी एसीपी पुष्पेंद्र सिंह मय जाब्ते के पहुंचे और मौका मुआयना किया।


- जटवाडा बाजार में बाबूलाल मेहरवाल की किराने की दुकान है। मंगलवार रात हुई चोरी में चोर दुकान से पांच हजार रुपए की नगदी और 2 लाख रुपये का माल चोरी कर ले गए।
- चोरी की घटनाओं से गुस्साएं लोगों ने व्यापार मंडल अध्यक्ष रामबाबू गुप्ता की अगुआई में बाजार बंद रखा। उन्होंने गांव में एक गार्ड और मुख्य बाजार में सीसीटीवी कैमरे लगाने की मांग की।
- सरपंच रामकिशन मीणा ने जल्दी ही रोड लाइट लगवाने का आश्वासन दिया। रोज-रोज की वारदातों से गुस्साए ग्रामीणों ने एसीपी से जटवाडा चौकी का स्टाफ बदलने की मांग की है।

एक दिन में चार वारदातें
14 मई - नई नाथ धाम के सम्पन्न मासिक मेले में एक महिला का जंतर चोरी हो गया।
14 मई - इसी मेले में दो लोगों की जेब कटी।
14 मई - बांसखो स्थित बैंक ऑफ इंडिया परिसर में ग्राहक के चालीस हजार रुपए पार।
14 मई - बालाजी मंदिर में चांदी के छत्र चोरी हो गए।

फोटो : कमल किशोर जैन

X
दुकान में जांच करती पुलिस।दुकान में जांच करती पुलिस।
Astrology

Recommended

Click to listen..