Hindi News »Rajasthan News »Jaipur News» Thieves Target ATM Machine In Dausa

एटीएम काटने की आवाज से जाग गए लोग, तभी आई पुलिस को देख भाग छूटे चोर

एटीएम काटने की आवाज से जाग गए लोग, तभी आई पुलिस को देख भाग छूटे चोर

Aadi Dev Bharadwaj | Last Modified - Dec 19, 2017, 01:49 PM IST


(सिकराय) दौसा। दौसा के सिकराय में चोरों ने एक एटीएम को निशाना बनाया। चोरों ने एटीएम तोड़ दिया, लेकिन वे पैसा नहीं निकाल सके। चोरों ने वहां लगे सीसीटीवी कैमरे को तोड़ दिया। वे मशीन को काट ही रहे थे कि लोगों के जाग जाने और पुलिस के आ जाने से वे भाग छूटे। जानिए और इस बारे में ...

- जिले के मानपुर कस्बे में बीती देर रात चोरों ने एक्सिस बैंक के एटीएम को निशाना बनाया। एटीएम बीच बस्ती में था। चोर कटर से एटीएम मशीन को काटने लगे। सर्दी की रात में मशीन काटने की आवाज जोर से आने लगी। इससे एटीएम की बिल्डिंग के ऊपर सो रहे लोगों की नींद खुल गर्ह। लोगों ने हल्ला मचाया। तभी पुलिस गश्त वहां पहुंच गई। इस पर चोर कटी मशीन को छोड़ कर भाग छूटे।

- पुलिस ने चोरों का पीछा किया, लेकिन कामयाबी नहीं मिली। सुबह सीओ पूनम चंद विश्नोई ने घटनास्थल का जायजा लिया। दौसा से पहुंची एमओबी टीम ने फिंगर प्रिंट और साक्ष्य जुटाए। मानपुर थाना पुलिस घटना की जांच में जुटी है।

सीसीटी को तोड़ दिया

- चोरों ने एटीएम में घुसते ही सबसे पहले वहां लगे सीसीटीवी कैमरे को तोड़ दिया। इसके बाद उन्होंने मशीन को काटना शुरू किया।

सफेद कार से आए थे तीन चोर
- जिस एटीएम को चोरों ने निशाना बनाया उसके सामने वाली बिल्डिंग में लगे सीसीटीवी कैमरे में यह वारदात कैद हो गई, लेकिन नाइट मोड नहीं होने के कारण तस्वीर धुंधली आ पाई। हालांकि इससे यह पता चल गया कि चोर तीन थे और वे सफेद कार से आए थे।

आगे की स्लाइड्स में देखिए और फोटोज

फोटो : देवेंद्र सहणा

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Jaipur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×