Hindi News »Rajasthan News »Jaipur News» Three Killed As Jeep Rams Into Truck

रोड किनारे खड़े ट्रक में घुसी जीप- तीन मौत, पांच घाायल रविवार दोपहर में 2 बजे हुआ हादसा

रोड किनारे खड़े ट्रक में घुसी जीप- तीन मौत, पांच घाायल रविवार दोपहर में 2 बजे हुआ हादसा

Uday Choudhary | Last Modified - Dec 03, 2017, 04:41 PM IST

जयपुर। आमेर में जयपुर-दिल्ली हाइवे पर रविवार को सवारियों से भरी एक जीप रोड किनारे खड़े कैंटर में घुस गई जिससे ड्राइवर व दो महिलाओं की मौत हो गई। जीप में सवार सभी लोग रिश्तेदार हैं तथा एक कार्यक्रम से लौट रहे थे। जानिए और इस बारे में ....

- आमेर इलाके में जयपुर-दिल्ली हाइवे पर एक जीप निकल रही थी। जीप में 12 लोग सवार थे जो आपस में रिश्तेदार हैं। जयपुर गोल्डन ट्रांसपोर्ट कंपनी के पास अचानक जीप अनियंत्रित होकर रोड किनारे खड़े कैंटर में घुस गई। जीप तेजी से कैंटर में घुसी जिससे उसमें सवार सभी लोग घायल हो गए। वहां से गुजर रहे वाहन चालक व ग्रामीण मदद को आए। लोगों ने पुलिस व एंबुलेंस को इसकी सूचना दी।
- थोड़ी देर में आमेर थाना पुलिस वहां पहुंच गई। पुलिस ने घायलों को एम्बुलेंस से एसएमएस हॉस्पिटल पहुंचाया जहां डाक्टरों ने दो महिलाओं सहित तीन को मृत घोषित कर दिया। पांच को इलाज के लिए भर्ती कर लिया।

इनकी गई जान
- मृतकों में कानोता के बूड़थल निवासी नानकी देवी (60) व लक्ष्मा देवी (60) और चालक शिवदासपुरा, दांतली निवासी सीताराम है। पुलिस ने शवों को मोर्चरी में रखवाया है।
- घायलों में शामिल महिला भंवरी देवी सहित दो की हालत गंभीर बताई जा रही है।

रिश्तेदार के यहां से लौट रहे थे

- जीप में सवार लोग तीन दिन पहले मनोहरपुर स्थित कांट शांगला में रिश्तेदारों के यहां एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए गए थे। वहां से लौटते समय यह हदसा हो गया।

आगे की स्लाइड्स में देखिए और फोटोज

फोटो : महेश शर्मा

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Jaipur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: khdee kaintr mein ghusi rishtedaaron se bhari jip, 2 mahilaon shit 3 ne toड़aa dm
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Jaipur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×