--Advertisement--

कुएं में गिरे ट्रैक्टर के नीचे दबा था चालक, एक दिन बाद निकाले गए दोनों

कुएं में गिरे ट्रैक्टर के नीचे दबा था चालक, एक दिन बाद निकाले गए दोनों

Dainik Bhaskar

Jan 08, 2018, 04:46 PM IST
क्रेन से ट्रैक्टर को ऐसे निकाल क्रेन से ट्रैक्टर को ऐसे निकाल


जालौर। एक गांव में रविवार सुबह कुएं में गिरे ट्रैक्टर व चालक के शव को एक दिन बाद सोमवार को कुएं से निकाल लिया गया। गलती से बैक गियर लगने से ट्रैक्टर समेत वह कुएं में गिर गया था जिससे उसकी मौत हो गई थी। ट्रैक्टर तले में था और चालक का शव उसके नीचे दबा हुआ था। जानिए और इस बारे में ...


- पुलिस के अनुसार थूर गांव में देवी सिंह (38) पुत्र सरदार सिंह गहलोत ट्रैक्टर से कहीं जाने लगा। उसका ट्रैक्टर कुएं के पास खड़ा था। ट्रैक्टर स्टार्ट कर उसने गलती से बैक गियर लगा दिया। इससे ट्रैक्टर पीछे कुएं की तरफ जाने लगा। हड़बड़ाहट में वह ब्रेक नहीं लगा पाया और ट्रैक्टर सहित कुएं में गिर गया।
- जोर की आवाज सुनकर ग्रामीण वहां आए। उन्होंने देवी सिंह को आवाज दी, लेकिन उसने कोई जवाब नहीं दिया। ग्रामीणों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। थोड़ी देर में रामसीन पुलिस वहां पहुंच गई।
- कुएं से कोई आवाज नहीं आने पर पुलिस व स्थानीय प्रशासन ने भीनमाल से क्रेन बुलाई। क्रेन आने में समय लग गया और रात हो गई।
- इस पर सुबह पहले ट्रैक्टर और फिर देवी सिंह का शव कुएं से निकाला गया।

इसलिए लगा इतना समय

- कुएं से शव व ट्रैक्टर निकालना आसान काम नहीं था। ट्रैक्टर पानी में और वह भी तले में था। देवी सिंह ट्रैक्टर के नीचे दबा हुआ था। इससे कोई राहतकर्मी तब तक उसका शव नहीं निकाल सकता था जब तक कि ट्रैक्टर नहीं निकाल लिया जाता। प्रशासन के अधिकारियों को यह समझने में ही समय लग गया कि क्या किया जाए। फिर भीनमाल से क्रेन मंगवाई गई। इसके बाद पहले ट्रैक्टर और फिर देवी को बाहर निकाला जा सका।

आगे की स्लाइड्स में देखिए और फोटोज

फोटो : दिलीप डूडी

X
क्रेन से ट्रैक्टर को ऐसे निकालक्रेन से ट्रैक्टर को ऐसे निकाल
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..