--Advertisement--

गाय को बचाने में मेगा हाइवे पर पलटा ट्रक, 15 हजार बीयर की बोतलें खेत में बिखरीं

भिवाड़ी से ट्रक में 1240 बीयर के कार्टन जा रहे थे दौसा, कंडेक्टर हुआ घायल

Dainik Bhaskar

Aug 12, 2018, 04:13 PM IST
खेत में बिखरीं बीयर की बोतलें। खेत में बिखरीं बीयर की बोतलें।


बांदीकुई। अलवर-सिकंदरा मेगा हाइवे बाइपास पर सांई मंदिर के पास रविवार सुबह गाय को बचाने के चक्कर में एक ट्रक खेत में पलट गया। ट्रक में ले जाई जा रही करीब 15 हजार बीयर की बोतलें फैल गईं। इससे पहले ट्रक ने मेगाहाइवे की सुरक्षा दीवार को भी तोड़ दिया।

भिवाड़ी से दौसा किंगफिशर कंपनी की बीयर लेकर जा रहे ट्रक के सामने सांई मंदिर के पास अचानक गायें आ गईं। गायों को बचाने के चक्कर में ट्रक ने अपना संतुलन खो दिया। ट्रक एक खेत में पलट गया। जिससे कंडेक्टर घायल हो गया। मामले की सूचना मिलते ही बांदीकुई पुलिस मौके पर पहुंची और जानकारी ली।


ट्रक में भरे थे 1240 कार्टन बीयर
ट्रक चालक ने बताया कि भिवाड़ी से रात को ट्रक में 1240 कार्टन बीयर भरकर लाए थे। इसमें करीब 15 हजार बीयर की बोतले थीं। ट्रक पलटने के साथ ही बीयर की बोतलें भी खेत में फैल गईं। घटनास्थल पर लोगों की भीड़ भी एकत्रित हो गई। इस दौरान यहां मुकरपुरा चौकी पुलिस के जवान भी तैनात रहे।


सुरक्षा दीवार को भी तोड़ता हुआ खेत में पलट गया ट्रक
मेगा हाइवे पर जिस स्थान पर घटना हुई वहां पहले से ही सुरक्षा दीवार बना रखी है, लेकिन ट्रक ने पहले सुरक्षा दीवार को तोड़ा और फिर खेत में पलट गया। ट्रक में रखे बीयर से भरे सभी कार्टन खेत में बिखर गए। इसमें से करीब 10 हजार बोतलों के क्षतिग्रस्त होने का अंदेशा है।


फोटो : अनिल भट्‌ट

X
खेत में बिखरीं बीयर की बोतलें।खेत में बिखरीं बीयर की बोतलें।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..