--Advertisement--

कलेक्ट्रेट परिसर में दो महिला वकीलों में जमकर मारपीट, एक वकील पानी के टैंक में कूदी

Dainik Bhaskar

May 02, 2018, 07:02 PM IST

कलेक्ट्रेट परिसर में दो महिला वकीलों में जमकर मारपीट, एक वकील पानी के टैंक में कूदी

वकील की टेबल लगाने को लेकर दोन वकील की टेबल लगाने को लेकर दोन

- कलेक्ट्रेट में सीट और फोटो खींचने को लेकर हुई मारपीट

- मौके पर मौजूद लोगों ने बचा ली महिला वकील की जान

अजमेर. जिला कलेक्ट्रेट परिसर में फोटो खींचने को लेकर हुई मामूली कहासुनी के बाद दो महिला वकीलों में जमकर मारपीट हुई। मामला इतना बिगड़ा कि वहां मौजूद महिलाओं को बीच बचाव कर दोनों वकीलों को छुड़ाना पड़ा।

- इस बीच महिला वकील विजयलक्ष्मी ने खुदकुशी के इरादे से करीब 15 फीट गहरे पानी के टैंक में छलांग लगा दी। गनीमत रही कि टैंक में पानी कम था। इससे वहां मौजूद कुछ युवकों ने तत्काल टैंक में उतरकर महिला वकील की जान बचा ली।

यह है पूरा मामला

- पुलिस के मुताबिक एडवोकेट विजयलक्ष्मी और पुष्पा पवांर कलेक्ट्रेट परिसर में स्टांप बेचने व नोटरी का काम करती है। बताया जा रहा है कि कलेक्टर परिसर में बुधवार को पुष्पा ने अपने मोबाइल फोन से विजयलक्ष्मी की फोटो खींच ली। इसका पता चलने पर विजयलक्ष्मी ने पुष्पा का मोबाइल फोन छीन लिया। इससे उनके बीच बहस हो गई। फिर उनके बीच जमकर मारपीट शुरु हो गई।

दौड़कर गहरे टैंक में छलांग लगा दी, लोगों ने मदद कर बचाया

- यह देखकर तमाशबीन इकट‌टा हो गए। इनमें कुछ मोबाइल फोन से मारपीट का वीडियो बनाने लगे। लेकिन कुछ समझदार लोगों ने दोनों महिला वकीलों को छुड़ाया। उन्हें समझाकर शांत करने लगे।

- तभी विजयलक्ष्मी वहां से अचानक दौड़ते हुए कुछ दूर स्थित 15 फीट गहरे पानी के टैंक में कूद गई। यह देखकर लोग चिल्लाने लगे। तब कुछ युवक टैंक में उतरे और वकील विजयलक्ष्मी को बाहर निकालकर लाए।

पुलिस ने हिरासत में लिया

- सूचना मिलने पर सिविल लाइंस थाना पुलिस मौके पर पहुंची और फिर उन्हें पकड़कर ले गई। पुलिस के मुताबिक दोनों के बीच पहले भी सीट को लेकर आपसी कहासुनी हो चुकी है।

X
वकील की टेबल लगाने को लेकर दोनवकील की टेबल लगाने को लेकर दोन
Astrology

Recommended

Click to listen..