--Advertisement--

डिवाइडर से टकराई कार, शॉर्ट सर्किट से लगी आग; 2 जिंदा जले

मामला उदयपुर - पिंडवाड़ा हाइवे पर मोकेला गांव के पास का है।

Danik Bhaskar | May 18, 2018, 06:26 AM IST
डेमो फोटो। डेमो फोटो।

उदयपुर. गोगुंदा में बुधवार देर रात जसवंतगढ़ के पास हाइवे पर एक कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। टक्कर के बाद शार्ट सर्किट से कार में आग लग गई, जिससे उसमें सवार दो युवक जिंदा जल गए। दोनों मृतक नागौर के रहने वाले और रिश्ते में ममेरे भाई थे। जसवंतगढ़ गोगुंदा के पास बुधवार रात करीब एक बजे तेज गति से जा रही कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से भिड़ गई। टकराते ही कार के इंजन में आग लग गई, जो कुछ ही क्षणों में भीषण हो गई। कार में सवार दोनों युवक आग की चपेट में आ गए। हालांकि एक युवक घायल हालत में बाहर निकला, लेकिन उसने बाहर दम तोड़ दिया। जबकि दूसरे को बाहर निकलने का मौका तक नहीं मिला और सीट पर ही जिंदा जल गया। उसकी केवल अस्थियां ही बचीं। माैके पर पहुंची पुलिस और फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पाने की कोशिश की। उछलकर सड़क पर गिरे युवक के पास मिले मोबाइल के आधार पर उसकी पहचान नागौर के सांवरदा निवासी मुकेश (35) पुत्र राजूराम जांगिड़ तथा उसके ममेरे भाई बंटी (33) पुत्र रघुनाथ जांगिड़ के रूप में हुई।

बूंदी में श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटी, महिला की मौत
- गुरुवार दोपहर महापुरा गांव के पास श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली बेकाबू होकर पलट गई। हादसे में ट्रॉली में सवार हीरापुर की कैलाशीबाई (55) पत्नी राजाराम मीणा की मौत हो गई। वहीं 20 लोग घायल हुए। इनमें से 8 गंभीर घायलों को कोटा और सवाई माधोपुर भेजा गया है। शेष का इंद्रगढ़ अस्पताल में उपचार जारी है।

बाइक को बचाने के चक्कर में टेंपो से टकराई रोडवेज बस, दो की मौत
- गुरुवार सुबह पदमपुर रोड पर बाइक सवार को बचाने के चक्कर में चालक ने रोडवेज बस को गलत दिशा में मोड़ दिया। इससे बस टेंपो से टकरा गई। हादसे में यूपी के मैनपुरी निवासी टेंपो चालक भूपसिंह पुत्र तोड़ीसिंह माली और उसकी पत्नी निक्कोदेवी की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं 13 लोग घायल हो गए।