जयपुर

--Advertisement--

नील गाय से बचने के प्रयास में कार पलटी, एलडीसी एग्जाम देने युवक व साथी की मौत

एलडीसी एग्जाम देने आए दो युवकाें की बीती देर रात को सड़क हादसे में मौत हो गई, जबकि तीन घायल हो गए

Danik Bhaskar

Sep 10, 2018, 07:35 PM IST

- रविवार देर रात डेढ़ बजे कालवाड़ रोड पर हाथोज के पास हुआ हादसा
- हादसे में कार सवार तीन युवक घायल, खाना खाकर लाैट रहे थे

जयपुर. जयपुर में कालवाड़ रोड पर हाथोज के पास रविवार रात करीब डेढ़ बजे रोड पर नील गाय के आने से एक कार अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में कार सवार दो युवकों की मौत हो गई। जबकि उनके तीन साथी घायल हो गए। हादसे में मौत का शिकार हुआ एक युवक अपने साथियों के साथ जयपुर में रविवार को एलडीसी एग्जाम देने आया था। कालवाड़ थाना पुलिस ने सोमवार को दोनों शवों का पोस्टमार्टम करवाया।

ये है मृतक और घायल

- पुलिस के अनुसार सड़क हादसे में हनुमानगढ़ में पक्का सारना के रहने वाले दर्शन सिंह बाजीगर (33) व नागौर के नावां निवासी विवेक यादव की मौत हो गई। इसके अलावा कालवाड़ निवासी लोकेन्द्र, पक्का सारना निवासी अमन व राकेश वर्मा गंभीर घायल हाे गए। उनका एसएमएस अस्पताल में उपचार चल रहा है।

एलडीसी परीक्षा देने आया था दर्शन सिंह

- जानकारी के अनुसार हादसे का शिकार दर्शन सिंह व राकेश एलडीसी का एग्जाम देने के लिए शनिवार को हनुमानगढ़ से जयपुर आएं थे। रविवार को एग्जाम देने के बाद वे दोनों जयपुर में रहने वाले गांव के दोस्त अमन के पास रुक गए। यहीं, अमन का दोस्त कालवाड़ निवासी लोकेन्द्र व विवेक पहुंच गए।

कार से खाना खाने जा रहे थे, तभी नीलगाय टकरा गई

- रविवार देर रात को सभी दोस्त लोकेन्द्र की कार में सवार होकर कालवाड़ के पास खाना खाने जा रहे थे। इस दौरान करीब डेढ़ बजे हाथोज बस स्टैण्ड से आगे उनकी कार अनियंत्रित हो गई और बिजली पोल से टकराकर पलट गई। उनकी चीख पुकार सुनकर स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी।

- हादसे में घायल अमन ने बताया कि नीलगाय अचानक सड़क पर आ गई। इससे बचने के चक्कर में तेज रफ्तार कार बेकाबू होकर पलट गई। हादसे का शिकार दर्शन सिंह अपने गांव पक्का सारना में मेडिकल की दुकान चलाता था। वह प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी भी कर रहा था।

Click to listen..