--Advertisement--

तेज रफ्तार बस ने ट्रैक्टर ट्रॉली को मारी टक्कर, दो महिलाओं की मौत

तेज रफ्तार बस ने ट्रैक्टर ट्रॉली को मारी टक्कर, दो महिलाओं की मौत

Dainik Bhaskar

Jan 22, 2018, 02:44 PM IST
अस्पताल में भर्ती घायल। अस्पताल में भर्ती घायल।


टोंक। टोंक में सोमवार को रोडवेज बस और ट्रैक्टर ट्रॉली में भिड़ंत से दो महिलाओं की मौत हो गई तथा 31 लोग घायल हो गए। ट्रैक्टर ट्रॉली में सवार लोग शादी समारोह में शामिल होकर खुशी मनाते लौट रहे थे। हादसे से शादी की खुशियां मातम में बदल गईं। जानिए और इस बारे में ...


- टोंक तहसील के दखिया गांव से एक गूजर परिवार शादी की रस्म निभाकर लौट रहा था। ट्रॉली में करीब 40 लोग सवार थे। नेशनल हाइवे पर दाखिया मोड़ के समीप सामने से आ रही एक रोडवेज बस से ट्रैक्टर ट्रॉली टकरा गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ट्रॉली ट्रैक्टर से अलग होकर कई बार पलटी खा गई। इससे उसमें सवार दो महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई तथा 30 लोग घायला हो गए। हादसा होते ही वहां चीख-पुकार मच गई।
- सूचना पर मेहंदवास थानाधिकारी छोटे लाल पुलिस जाप्ते के साथ वहां पहुंचे। पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां दो महिलाओं ने दम तोड़ दिया। चार घायलो की हालत गम्भीर होने पर जयपुर रैफर कर दिया गया। बारह घायलोंं का इलाज सआदत अस्पताल में चल रहा है। कुछ घायलों को उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई।

- हादसे की सूचना मिलते ही कलेक्टर सूबे सिंह यादव, एसपी अवनीश शर्मा, एडीएम लोकेश कुमार गौतम व तहसीलदार मौके पर पहुंचे। घायलों में अधिकांश महिलाएं और बच्चे हैं। घटना के बाद बस का ड्राइवर भाग गया। मेहंदवास पुलिस ने बस को जब्त कर मामले की जांच शुरू कर दी है।
- सुबह विधायक अजित सिंह मेहता, प्रधान जगदीश गूजर व एसडीएम प्रभाती लाल जाट ने अस्पताल पहुंच के घायलों की कुशलक्षेम पूछी ओर दोनों महिलाओं के शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के सुपुर्द करवाया।

आगे की स्लाइड्स मे देखिए और फोटोज

फोटो : विनोद शर्मा

X
अस्पताल में भर्ती घायल।अस्पताल में भर्ती घायल।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..