Hindi News »Rajasthan News »Jaipur News» Udaipur Live Murder Accused Arrested

लाइव मर्डर के आरोपी ने किया सरेंडर

लाइव मर्डर के आरोपी ने किया सरेंडर

Aadi Dev Bharadwaj | Last Modified - Dec 07, 2017, 10:21 AM IST

राजसमंद।राजसमंद में गुरुवार को लाइव मर्डर के आरोपी को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया। वह अपनी स्कूटी से महादेव मंदिर जा रहा था कि तभी पुलिस ने उसे अरेस्ट कर लिया। एहतियात के तौर पर प्रशासन ने जिले में इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी हैं। शहर सहित कई इलाकों में अतिरिक्त पुलिस जाब्ता तैनात कर दिया गया है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। उल्लेखनीय है कि राजसमंद में बुधवार को कलेक्ट्री से महज 700 मीटर दूर शंभूलाल रैगर ने 50 वर्षीय युवक की बर्बरता से हत्या कर दी थी। उसने इसका वीडियो भी बनवाया। बताया जा रहा है कि जब पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तो शव को कुत्ते नौंच रहे थे। जानिए और इस बारे में ...

- पुलिस ने आरोपी को राजसमंद में केलवा के रेगर मोहल्ले से उसे अरेस्ट किया।
- शंभूलाल रैगर दोस्ती का हवाला देकर युवक को खेत पर ले गया। वहां पीछे से गैंती से वार कर मार डाला। शव को पेट्रोल छिड़क कर जला डाला। इतना ही नहीं, इसका लाइव वीडियो भी बनवाया, फिर वायरल किया। तीन पेज का पत्र भी छोड़ा।

- एसपी मनोज कुमार चौधरी ने बताया कि वीडियो में शंभूलाल लव जिहाद, देशभक्ति सहित कई मुद्‌दों पर लंबा भाषण देता दिखा। वीडियो में बोला, वह अपनी बहन की बेइज्जती का बदला ले रहा है। वीडियो में एक बच्ची भी दिख रही है।

कुत्ते और कौए नोंच रहे थे शव

दोपहर एक बजे राजनगर थानाधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे तब कुएं पर बनी कोटड़ी के रास्ते में अधजला शव कुत्ते और कौए नोच रहे थे। मौके पर एसपी मनोजकुमार, एएसपी मनीष त्रिपाठी, डीएसपी राजेंद्रसिंह भी पहुंचे। एफएसएल टीम ने घटनास्थल से गेंती, इसका टूटा हुआ हत्था, धारिया सहित साक्ष्य जुटाए हैं।

गेंती और धारिया नए

पुलिस का कहना है कि हत्या में प्रयुक्त गेंती, इसका हत्था और धारिया नए हैं। आशंका है कि आरोपी ने वारदात से ठीक पहले ही इन्हें खरीदा है।

और तीन वीडियो भी वायरल किए


फिल्मों के माध्यम से हमारे देवी-देवताओं को अपमानित किया जा रहा है। हमारे इतिहास को बदला जा रहा है। हमें पीके और पद्मावती जैसी फिल्में बनने से रोकनी होगी। ये पाकिस्तान में बैठकर हमें अंडर वर्ड के नाम से डरा-धमका रहे हैं।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Jaipur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: ktl ka aisaa khaufnaak mnjr, ek Hatya kartaa raha-dusraa banataa raha VIDEO
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Jaipur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×