--Advertisement--

ओलावृष्टि को लेकर विधानसभा में हंगामा

ओलावृष्टि को लेकर विधानसभा में हंगामा

Danik Bhaskar | Mar 05, 2018, 12:51 PM IST

जयपुर। प्रदेश के सीकर और अलवर जिले सहित कई स्थानों पर हुई ओलावृष्टि की वजह से फसलों के नुकसान का मामला सोमवार को विधानसभा में उठा। कांग्रेस सदस्यों ने ओलावृष्टि को लेकर सरकार से जवाब की मांग की। जानिए और इस बारे में ...

- उधर, सरकार का कहना था कि नियमों के तहत विपक्ष कोई मुद्दा उठाता है तो सरकार उसका जवाब देने के लिए तैयार है। वैसे मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने रविवार को ही नुकसान प्रभावित क्षेत्रों के लिए गिरदावरी रिपोर्ट जल्द भेजने के आदेश जारी कर दिए थे।

- सरकार का कहना है कि कांग्रेस इतनी गंभीर होती तो उसकी तरफ से सदन में स्थगन लाया जाता, लेकिन एक भी स्थगन उसकी तरफ से नहीं लाया गया। न ही पर्ची के माध्यम से किसी सदस्य ने मामला उठाने की कोशिश की। सिर्फ घड़ियाली आंसू बहाने के लिए और किसानों की हितैषी साबित करने के लिए कांग्रेसी मुद्दा उठा रहे हैं।

कटारिया ने संभाला मोर्चा

- गृहमंत्री गुलाबचंद कटारिया वह संसदीय कार्यमंत्री राजेंद्र राठौड़ ने विपक्ष के हमलों का जोरदार जवाब दिया। उधर, कांग्रेस की तरफ से सचेतक गोविंद सिंह डोटासरा ने यह मुद्दा उठाया। इसके बाद विपक्ष के नेता रामेश्वर डूडी भी इस मुद्दे को जोर शोर से उठाने लगे।

- 15 मिनट तक सदन में इसी बात को लेकर हंगामा चलता रहा।