Hindi News »Rajasthan »Jaipur »News» Uproar In Rajasthan Assambly Over Hailstorm

ओलावृष्टि को लेकर विधानसभा में हंगामा, सरकार की ओर से कटारिया ने संभाला मोर्चा

ओलावृष्टि को लेकर विधानसभा में हंगामा

Manoj Sharma | Last Modified - Mar 05, 2018, 03:11 PM IST

  • ओलावृष्टि को लेकर विधानसभा में हंगामा, सरकार की ओर से कटारिया ने संभाला मोर्चा

    जयपुर। प्रदेश के सीकर और अलवर जिले सहित कई स्थानों पर हुई ओलावृष्टि की वजह से फसलों के नुकसान का मामला सोमवार को विधानसभा में उठा। कांग्रेस सदस्यों ने ओलावृष्टि को लेकर सरकार से जवाब की मांग की। जानिए और इस बारे में ...

    - उधर, सरकार का कहना था कि नियमों के तहत विपक्ष कोई मुद्दा उठाता है तो सरकार उसका जवाब देने के लिए तैयार है। वैसे मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने रविवार को ही नुकसान प्रभावित क्षेत्रों के लिए गिरदावरी रिपोर्ट जल्द भेजने के आदेश जारी कर दिए थे।

    - सरकार का कहना है कि कांग्रेस इतनी गंभीर होती तो उसकी तरफ से सदन में स्थगन लाया जाता, लेकिन एक भी स्थगन उसकी तरफ से नहीं लाया गया। न ही पर्ची के माध्यम से किसी सदस्य ने मामला उठाने की कोशिश की। सिर्फ घड़ियाली आंसू बहाने के लिए और किसानों की हितैषी साबित करने के लिए कांग्रेसी मुद्दा उठा रहे हैं।

    कटारिया ने संभाला मोर्चा

    - गृहमंत्री गुलाबचंद कटारिया वह संसदीय कार्यमंत्री राजेंद्र राठौड़ ने विपक्ष के हमलों का जोरदार जवाब दिया। उधर, कांग्रेस की तरफ से सचेतक गोविंद सिंह डोटासरा ने यह मुद्दा उठाया। इसके बाद विपक्ष के नेता रामेश्वर डूडी भी इस मुद्दे को जोर शोर से उठाने लगे।

    - 15 मिनट तक सदन में इसी बात को लेकर हंगामा चलता रहा।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |
Web Title: Uproar In Rajasthan Assambly Over Hailstorm
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×