--Advertisement--

वाहन चोरी करने और सस्ते दामों में खरीदने वाली गैंग के चार आरोपी गिरफ्तार, आठ वाहन बरामद

जयपुर शहर में वाहन चोरी करने और फिर इन्हीं चुराए वाहनों को खरीदने वाले गैंग का पर्दाफाश हुआ है

Danik Bhaskar | Aug 10, 2018, 07:18 PM IST

जयपुर। शहर में वाहन चोरी करने और फिर इन्हीं चुराए वाहनों को खरीदने वाले गैंग का पर्दाफाश हुआ है। जयपुर कमिश्नरेट की मुहाना थाना पुलिस ने शुक्रवार को गैंग में शामिल तीन वाहन चोरों और एक खरीददार को गिरफ्तार कर लिया। उनके कब्जे से चुराए गए आठ दुपहिया वाहन बरामद किए है।

ये है गिरफ्तार वाहन चोर व खरीददार

- थानाप्रभारी राजेश कुमार सिंह ने बताया कि कोटखावदा निवासी गिरफ्तार आरोपी नरेश (28), बहरोड़ निवासी राहुल यादव (20), क्रिश्चियनगंज अजमेर निवासी भरतसिंह (28) है। इन तीनों वाहन चोरी के मुकदमे में गिरफ्तार किया है। इसी तरह, गैंग में शामिल चौथा आरोपी किशन (45) मानसरोवर स्थित वरूण पथ पर किराए के मकान में रहता है। वह इन वाहन चोरों से चोरी की गाड़ियां खरीदता है।

गश्त के दौरान पकड़े गए तीनों वाहन चोर, फिर खरीददार के कब्जे से 8 गाड़ियां बरामद

- वाहन चोरी की बढ़ती वारदातों पर रोकथाम के लिए एसपी विकास पाठक ने विशेष निर्देश दिए थे। इस पर थानाप्रभारी राजेश सिंह के निर्देशन में विशेष टीम बनाई गई। शुक्रवार को एएसआई मुकेश कुमार समेत पांच पुलिसकर्मियों की टीम गश्त कर रही थी। तभी इलाके में एक बाइक पर सवार तीनों युवकों की संदिग्ध गतिविधि देखकर पुलिस ने उन्हें रुकने का ईशारा किया।

- वे बाइक छोड़कर भाग निकले। लेकिन पुलिस टीम ने पीछा कर आरोपियों को धरदबोचा। पूछताछ में उन्होंने जयपुर शहर के मुहाना, मानसरोवर, शिप्रापथ, वैशाली नगर, श्याम नगर, जवाहर सर्किल व बजाज नगर इलाके में वाहन चोरी की वारदातें करना बताया।

- पूछताछ में सामने अाया कि चोरी की गाड़ियों को ये लोग वरुणपथ निवासी किशन को बेच देते थे। उसके कब्जे से पुलिस ने आठ दुपहिया वाहन बरामद कर लिए। आरोपियों से और भी वारदातें खुलने की संभावना है।

फोटो: ओमप्रकाश शर्मा