--Advertisement--

होली के दिन इंद्रपुरा के युवक का शव नाडी में मिला था, परिजनों ने नहीं लिया शव

होली के दिन इंद्रपुरा के युवक का शव नाडी में मिला था, परिजनों ने नहीं लिया शव

Dainik Bhaskar

Mar 04, 2018, 12:08 PM IST
युवक के हत्यारों की गिरफ्तारी युवक के हत्यारों की गिरफ्तारी


शेरानी आबाद (नागौर)। शेरानी आबाद इंद्रपुरा हत्याकांड में दूसरे दिन भी हत्यारों का कोई सुराग नहीं मिला है। ग्रामीणों व परिजनों ने शव मिलने वाले स्थान पर ही धरना दे रखा है। अभी तक शव को नहीं उठाया है। पुलिस कॉल डिटेल के आधार पर तफ्तीश में जुटी है। पुलिस ने शक के आधार पर कई लोगों से पूछताछ की है। लोगों ने रविवार को नेशनल हाईवे 458 पर शेरानी आबाद के पास जाम लगा दिया। बाद में पुलिस ने समझा कर जाम खुलवाया। जानिए और इस बारे में ...

- मामले की गंभीरता को देखते हुए जायल सीओ दिनेश सिंह रोहडिया पूरे मामले की बारीकी से जांच कर रहे हैं, लेकिन अभी तक पुलिस के हाथ खाली हैं।
- निकटवर्ती ग्राम इंद्रपुरा के हड़मान राम सियाग (21) पुत्र पूर्णा राम सियाग का शव लावारिस हालत में सांजू रोड पर गढ़वा नाडी में मिला था।
- एक मार्च को होली के दिन शाम को हनुमान राम छोटी खाटू से अपने घर इंद्रपुरा गया था। शाम को उसके मोबाइल पर किसी का फोन आया तो वह घरवालों को यह कहकर बाहर चला गया कि उसको आने में देर हो जाएगी। वह अपनी नई बाइक से फोन पर बात करते हुए घर से निकला था। जिसके बाद से उसका फोन ही बंद हाे गया। परिजनों ने काफी जगह ढूंढने की भी कोशिश की एवं अपने रिश्तेदारों के यहां भी पता किया मगर कोई जानकारी नहीं मिली। हनुमान राम राजकीय बांगड़ कॉलेज में एमए फाइनल का स्वयंपाठी विद्यार्थी था।
- शनिवार को पता चला कि एक लावारिस शव नाडी में केर की झाड़ियों के पीछे पड़ा है। आसपास के लोगों व उसके परिजनों ने पता किया तो शव हड़मान राम सियाग का ही निकला।
- लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौका मुआयना कर मृतक के मोबाइल नंबर की कॉल डिटेल निकलवाई है। अंतिम कॉल करने वाले सभी से पूछताछ की जा रही है।

पुलिस मान रही हत्या

- पुलिस ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला हत्या का लगता है। सर बुरी तरह से कुचला गया है। ग्रामीणों ने बताया कि मृतक हड़मान राम की बाइक व मोबाइल अभी तक नहीं मिले हैं।

नहीं लिया शव

- परिजनों ने शव नहीं लिया। शव अभी तक मौके पर ही पड़ा है। परिजनों की मांग है कि पुलिस पहले हत्यारों को गिरफ्तार करे उसके बाद ही शव लिया जाएगा।

फोटो : अली शेर खान



X
युवक के हत्यारों की गिरफ्तारी युवक के हत्यारों की गिरफ्तारी
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..