--Advertisement--

फिल्म की शूटिंग के लिए निर्माता ने क्षेत्र का किया भ्रमण, देखी लोकेशन

फिल्म की शूटिंग के लिए निर्माता ने क्षेत्र का किया भ्रमण, देखी लोकेशन

Dainik Bhaskar

Dec 04, 2017, 05:19 PM IST
रौंसी गांव में विशाल भारद्वाज रौंसी गांव में विशाल भारद्वाज


हिंडौनसिटी (करौली)। मकड़ी और मकबूल जैसी मशहूर फिल्में बनाने वाले विशाल भारद्वाज इन दिनों राजस्थान में हैं। विशाल अपनी नई फिल्म दो बहनें की शूटिंग के लिए लोकेशन देख रहे हैं। विशाल सोमवार को करौली के एक गांव पहुंचे और लोकेशन के लिए जगह-जगह घूमे। जानिए और इस बारे में ...


- रौंसी गांव निवासी कहानीकार चरण सिंह पथिक की कहानियों पर फिल्म बना रहे विशाल भारद्वाज रौंसी गांव पहुंचे। विशाल ने गांव वालों से बात की और क्षेत्र में लोकेशन देखी।
- गौरतलब है कि राजस्थान के अलावा देश के कई राज्यों में रौंसी गांव का नाम रोशन करने वाले कहानीकार चरण सिंह पथिक की 'दो बहनें' कहानी पर विशाल फिल्म बना रहे हैं। इस फिल्म की शूटिंग करौली जिले में होगी और उसका केन्द्र रौंसी गांव ही रहेगा।

प्रमुख मंदिर, किले सहित डांग में घूमे
- विशाल अपनी पूरी टीम के साथ रौंसी पहुंचे और डांग क्षेत्र में दस्युओं से पीड़ित दो बहिनें की कहानी के अनुसार गांव के प्रमुख मंदिर, किले, बाजार, चौराहे, डांग व अन्य मुख्य मार्ग व स्थानों का निरीक्षण कर विस्तार से जानकारी ली। इसके बाद वे कहानी की मुख्य किरदार दो बहनें का पीहर दांत का पुरा गांव पहुंचे जहां के दुर्गम व बीहड इलाकों का अवलोकन किया।
- विशाल ने बताया कि उनकी फिल्म की शूटिंग जनवरी-फरवरी में शुरू हो जाएगी।
- उल्लेखनीय है कि चरण सिंह पथिक की पहली कहानी "कसाई" पर फिल्म डायरेक्टर गजेन्द्र श्रोत्रिय भी फिल्म बना रहे हैं। इसकी शूटिंग भी रौंसी गांव में जनवरी में शुरू होने जा रही है। इसके अलावा श्रीमीन प्रॉडक्शन जयपुर के बैनर तले फिल्म निर्णय की भी शूटिंग अगले माह से शुरू होगी। एक साथ तीन-तीन फिल्मों की शूटिंग होने से क्षेत्रीय लोगों मे खुशी है।
- उल्लेखनीय है कि विशाल भारद्वाज भारतीय हिन्दी फिल्म उद्योग बॉलीवुड के प्रसिद्ध संगीतकार, गीतकार, पटकथा लेखक व निर्देशक हैं। उन्हे गॉडमदर और इश्किया के लिए सर्वश्रेष्ठ संगीत के राष्ट्रीय फ़िल्म पुरस्कार से सम्मानित किया जा चुका है

फोटो : विमल बंसल

X
रौंसी गांव में विशाल भारद्वाजरौंसी गांव में विशाल भारद्वाज
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..