--Advertisement--

न्यूज हिंदी

Dainik Bhaskar

Dec 12, 2017, 01:15 PM IST

न्यूज हिंदी

राजस्थान में जोधपुर एयरपोर्ट राजस्थान में जोधपुर एयरपोर्ट

जयपुर/जौधपुर. लंबे इंतजार के बाद आखिर विराट-अनुष्का शादी के बंधन में बंध गए। इस शादी में विराट-अनुष्का के परिवार के करीबी लोग ही मौजूद रहे। वैसे ये जोड़ा हमेशा ही लाइमलाइट में बना रहा। दोनों के प्यार के चर्चे भी आम हो गए थे। दोनों को अक्सर पार्टियों और वेकेशन पर साथ देखा जाता रहा है, लेकिन पहली बार ये जोड़ा राजस्थान में एक साथ दिखा था। जानें क्या रहा था खास...

- सन् 2014 जब अनुष्का एक फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में जोधपुर आई हुई थीं। इस दौरान विराट कोहली भी उनसे मिलने जोधपुर पहुंचे थे। दोनों खेजड़ला फोर्ट पहुंचे जहां साथ-साथ रहे थे। दोनों के मुलाकात की बात छुपाने के लिए विराट के किसी एड शूटिंग के एसाइनमेंट की चर्चा फैलाई गई थी। उनके एयरपोर्ट से निकलने के कुछ मिनटों बाद जब अनुष्का भी पहुचीं तो सभी को माजरा समझ आया था। यहां वेकेशन बिताने के बाद दोनों को साथ में एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। इससे पहले न्यूजीलैंड की सड़कों पर दोनों को साथ देखा गया था, लेकिन तब फोटो काफी दूर से ली गई थी। जिसमें दोनों साफ नहीं दिखाई दे रहे थे।

कई बार राजस्थान आ चुकी हैं अनुष्का

- अनुष्का फिल्म शूटिंग के सिलसिले में कई बार राजस्थान आ चुकी हैं। उनकी फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' की शूटिंग राजस्थान के मांडवा में ही हुई थी। इसके अलावा वे अपने पिता के साथ उदयपुर भी पहुंची थीं। यहां वे एनिमल एड सोसायटी गईं थीं। जहां उन्होंने गौशाला में चार घंटे बिताए थे।

X
राजस्थान में जोधपुर एयरपोर्ट राजस्थान में जोधपुर एयरपोर्ट
Astrology

Recommended

Click to listen..