--Advertisement--

पति नौकरी करने विदेश गया तो ड्राइवर के साथ भागी पत्नी, पता चला तो किया ऐसा हाल

पति नौकरी करने विदेश गया तो ड्राइवर के साथ भागी पत्नी, पता चला तो किया ऐसा हाल

Danik Bhaskar | Jan 05, 2018, 11:39 AM IST
मस्कट में नौकरी करता था सुनील। मस्कट में नौकरी करता था सुनील।

चिड़ावा/जयपुर. यहां एक महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति को जहर देकर मार डाला। पति की मौत के बाद से महिला और उसका प्रेमी लापता है। दोनों की मुलाकात उस वक्त हुई थी जब उसका पति दुबई में था। पुलिस आरोपी महिला और उसके प्रेमी की तलाश कर रही है। क्या है पूरा मामला...

- घटना राजस्थान के चिड़ावा जिले किशोरपुरा की है। सुनील की एक जनवरी को संदिग्ध मौत हो गई थी। दरअसल, सुनील की जहरीला पदार्थ खाने से मौत हो गई थी। भतीजे प्रदीप ने सुनील की पत्नी मनीषा समेत तीन के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया था।
- पुलिस ने सुनील के कमरे और बैठक से साक्ष्य जुटाए। टीम ने मौके पर बिखरे मिले सफेद पाउडर वगैरह के सैंपल लेकर घटनास्थल की फोटोग्राफी भी की। डीएसपी मीणा और सीआई सेवदा ने सुनील की बेटी, भतीजे अन्य परिजनों से घटना संबंधी जानकारी ली। परिजनों ने पुलिस अधिकारियों से आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग की।

पत्नी घर से गायब


- घटना के बाद से सुनील की पत्नी और बलवान अपने-अपने घरों से गायब है। पुलिस ने मंगलवार दोपहर बाद बलवान के घर और सुनील की पत्नी के मायके में आरोपियों को तलाशा। लेकिन दोनों नहीं मिले।

पति विदेश था तब मनीषा का बलवान से हुआ संपर्क


- जानकारी के मुताबिक, सुनील दुबई और मस्कट में काम करता था। बीते वर्ष जब वह दुबई में था, तब उसके पिता की तबीयत खराब हो गई थी। परिजनों ने अस्पताल जाने के लिए परिचित के जरिए किराए की गाड़ी मंगवाई, जिसका ड्राइवर बलवान था।
- इस दौरान बलवान और मनीषा के बीच फोन पर बातचीत हुई। जो इतनी आगे बढ़ गई कि तीन-चार माह पहले दोनों घर से भाग गए। तीन-चार दिन बाद वापस लौटने पर पुलिस ने बलवान को गिरफ्तार भी किया था।

पहले भी आरोपी के साथ भाग चुकी है पत्नी

- पुलिस को दी रिपोर्ट में किशोरपुरा के प्रदीप कुमार ने आरोप लगाया कि घटना के बाद सुनील की पत्नी मनीषा घर से गायब है।
- रिपोर्ट में आरोप लगाया- मनीषा पहले भी बलवान के साथ भाग गई थी। बताया जाता है कि तभी से मनीषा बलवान धमकियां दे रहे थे।