--Advertisement--

रात 2 बजे पत्नी के कमरे में घुस बंद की दरवाजे की कुंडी, फिर किया था ऐसा हाल

रात 2 बजे पत्नी के कमरे में घुस बंद की दरवाजे की कुंडी, फिर किया था ऐसा हाल

Danik Bhaskar | Dec 12, 2017, 03:39 PM IST
राजस्थान के गंगापुर सिटी का मा राजस्थान के गंगापुर सिटी का मा

गंगापुर सिटी. करीब तीन माह पूर्व कमरे में सो रही अपनी गर्भवती पत्नी की चाकू से गोदकर निर्मम हत्या करने के आरोपी पति को पुलिस ने फरीदाबाद के पास नवीनपुरी से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित मदनमोहन जांगिड़ उर्फ लाला पुत्र गोवर्धन निवासी मसावता है जो फिलहाल करौली रोड पर डेयरी के पास रह रहा था। गिरफ्तार आरोपी को अब कोर्ट में पेश किया जाएगा। जानें पूरा मामला...


- प्रियंका जांगिड़ (23) निवासी अमरगढ़ (सपोटरा) की शादी 30 जनवरी 2015 को मसावता (सपोटरा) निवासी मदनमोहन से हुई थी। करीब छह माह से प्रियंका अपने जेठ रमेश जांगिड के ताजपुर रोड स्थित मकान में रह रही थी। 17 सितंबर की रात डेयरी के पास ताजपुर रोड स्थित मकान में प्रियंका सो रही थी। इस दौरान रात करीब 2 बजे प्रियंका का पति मदनमोहन छत से सीढ़ियों के रास्ते मकान में आया और प्रियंका के कमरे में घुसकर अंदर से कुंदी लगा ली।
- इसके बाद एक बार प्रियंका के चिल्लाने की आवाज आई और कुछ ही मिनट बाद मदनमोहन सीढ़ियों के रास्ते भाग छूटा। आवाज सुनकर किराएदार महिला ने प्रियंका को लहूलुहान देखकर पति रामसिंह मीणा को जगाया। रामसिंह ने प्रियंका के परिजनों को फोन किया लेकिन फोन नहीं उठने पर वह बाइक से परिजनों को सूचना देने पहुंचा। इस बीच आसपास के लोग मौके पर जमा हो गए और मुख्य मार्ग तक पहुंचे। करीब 3 बजे पुलिस गश्ती दल की जीप वहां से गुजरी तो लोगों ने घटना की सूचना दी। बाद में पुलिस अधीक्षक मामन सिंह, एएसपी, उपाधीक्षक, एफएसएल टीम मौके पर पहुंची हालात का जायजा लिया था।

पुलिस दे रही थी दबिश


- फरार आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर जांगिड़ समाज ने काफी आंदोलन किए। कई बार धरने प्रदर्शन कर पुलिस पर दबाव बनाया।
- पुलिस भी अपनी तरफ से आरोपी की गिरफ्तारी का प्रयास कर रही थी लेकिन बात नहीं बन पा रही थी। इस बीच पुलिस ने कई जगह दबिश दी और मुखबिरों को मुस्तैद किया लेकिन आरोपी का कोई सुराग नहीं लगा।
- पिछले दिनों पुलिस को आरोपी के फरीदाबाद में होने का सुराग लगा और पुलिस टीम ने फरीदाबाद पहुंचकर दबिश देकर आरोपी को धर दबोचा।