जयपुर

--Advertisement--

दुष्कर्म में विफल रहने पर विवाहिता को जिंदा जलाया

दुष्कर्म में विफल रहने पर विवाहिता को जिंदा जलाया

Danik Bhaskar

Mar 03, 2018, 12:01 PM IST
फोरेंसिक टीम जांच करते हुए। यह फोरेंसिक टीम जांच करते हुए। यह

छीपाबड़ौद (बारां)। बारां के छीपाबड़ौद में दुष्कर्म में विफल रहने पर पड़ोसी ने होली के दिन एक विवाहिता को जला जिंदा जला दिया। हालत नाजुक होने पर उसे कोटा रेफर कर दिया गया था जहां मौत से संघर्ष के बाद बीती रात को उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने शनिवार को पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया है। जानिए और इस बारे में ...

- छीपाबड़ौद में एक मार्च को होली पर विवाहिता की रहस्यमयी तरीके से झुलसने से कस्बे में सनसनी फैल गई। झुलसी विवाहिता को गंभीर अवस्था में राजकीय चिकित्सालय में भर्ती कराया था। सत्तर प्रतिशत से अधिक जलने पर उसे कोटा रेफर कर दिया था।
- छीपाबड़ौद चिकित्सालय में झुलसी रीना पुत्री किशनलाल (मनोहरथाना) पत्नी महेश कोली ने एसडीएम हीरालाल वर्मा के समक्ष बयान दिए थे।

ये दिए बयान

- बयानों के अनुसार आरोपी रामभरण यादव (अहीर) निवासी उत्तरप्रदेश मृतका का पड़ोसी है। रामभरण ने बुरा काम करने की नीयत से अपने कमरे में बुलाया। दुष्कर्म में विफल होने पर क्रोध में उसने महिला पर केरोसीन डाल कर जला दिया। पुलिस ने रीना के बयानों पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे अरेस्ट कर लिया। फोरेंसिक टीम ने कमरे से सबूत एकत्र किए थे। इस मामले की जांच छबड़ा के डीएसपी प्रदीप हापावत कर रहे हैं।

फोटो व कंटेंट : आदित्य शर्मा

Click to listen..