--Advertisement--

दो मासूमों के सामने ही मौत के फंदे पर झूल गई मां, फोन पर हुआ था पति से झगड़ा

दो मासूमों के सामने ही मौत के फंदे पर झूल गई मां, फोन पर हुआ था पति से झगड़ा

Dainik Bhaskar

Jan 27, 2018, 03:59 PM IST
दो मासूमों के सामने ही वर्षा न दो मासूमों के सामने ही वर्षा न

जयपुर। भरतपुर शहर में एक मां ने अपने दो मासूमों के सामने ही फांसी लगा कर जान दे दी। कुछ मिनट पहले ही उसके पति का फोन आया था। इसके बाद आवेश में महिला ने अपनी जान दे दी। पूछने पर बच्चे ने बताया कि पापा ने फोन कर कहा था कि मां को 'ऊपर' मत जाने देना। वर्षा की चार साल पहले शादी हुई थी। जानिए और इस बारे में ...


- शहर की हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में रहने वाली वर्षा (26) अपने दो बच्चों, बिटिया गुनगुन (ढ़ाई साल) और बेटे डुग्गू (डेढ़ साल) के साथ घर पर थी। उसके पति का फोन आया। दोनों में किसी बात पर बहस हुई। इसके बाद वर्षा ने आनन-फानन में अपनी चुन्नी से रोशनदान के कुंदे से फांसी का फंदा लगाया और उस पर झूल गई।
- यह सब दोनों बच्चों के सामने हुआ। बच्चे रोते-बिलखते रहे। इनमें से बेटे को तो अभी बोलना भी नहीं आता।

ऐसे लगा पता
- वर्षा का पति विनोद यादव गुड़गांव में एक प्राइवेट कंपनी में सिक्योरिटी डिपार्टमेंट में काम करता है। उसने वर्षा से फोन पर बात की थी। दोनों में बहस हुई। इसके बाद वर्षा ने फांसी लगा कर अपनी जान दे दी।
- विनोद ने अपने पड़ोसी को फोन कर कहा कि वर्षा की तबीयत ठीक नहीं है जरा देखना तो। पड़ोसी घर आया तो दरवाजा भीतर से बंद था। यह बताने पर विनोद ने पड़ोसी से कहा, दरवाजा तोड़ दो। पड़ोसी ने आस-पास के लोगों को बुलाया और दरवाजा तोड़ा ताे भीतर का नजारा देख उनके होश उड़ गए।

वर्षा ने दी मरने की धमकी

- आशंका है कि वर्षा ने विनोद को मरने की धमकी दी हो। ऐसा इसलिए क्योंकि जब बच्ची से पूछा गया तो उसने बताया कि पापा ने फोन कर मुझसे कहा था कि मम्मी को ऊपर मत जाने देना। वहीं विनोद ने भी पड़ोसी को दरवाजा तोड़ने के लिए कहा। अबोध ऊपर का मतलब भी नहीं जानती। अब पुलिस विनोद के आने का इंतजार कर रही है। उससे पूछताछ के बाद ही सारी बात साफ होगी।

4 साल पहले ही बंधे थे परिणय सूत्र में

- दोनों भरतपुर के पास नगला दौलतपुर के रहने वाले हैं। इनकी शादी चार साल पहले हुई थी। दोनों हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में अपने मकान में रहते थे। विनोद की पोस्टिंग गुड़गांव में थी। चार साल पहले ही दोनों की शादी हुई थी।

आगे की स्लाइड्स में देखिए और फोटोज

फोटो : आदर्श मधुकर

X
दो मासूमों के सामने ही वर्षा नदो मासूमों के सामने ही वर्षा न
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..