Hindi News »Rajasthan News »Jaipur News» Woman Hangs Self With Daughter And Son In Kapasan

पति ड्यूटी से लौट तो फांसी पर लटके मिले पत्नी व दो बच्चे

पति ड्यूटी से लौट तो फांसी पर लटके मिले पत्नी व दो बच्चे

Aadi Dev Bharadwaj | Last Modified - Dec 02, 2017, 03:08 PM IST

कपासन (चित्तौड़गढ़)।यहां एक महिला और उसके दो बच्चों की लाश संदिग्ध हालत में घर में फंदे से लटकी मिली है। महिला का पति नाइट ड्यूटी पर था। दोपहर में घर लौटने पर उसे घटना का पता चला। अभी ये साफ नहीं हुआ है कि तीनों को किसी ने फंदे से लटकाया या मां ने पहले बच्चों को फंदे से लटकाकर सुसाइड कर ली। पुलिस पीएम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। जानिए और इस बारे में ....

- कपासन के रूपतलाई इलाके में होमगार्ड करणभान सिंह राठौड़ पुलिस को बताया है कि बीती रात को वो नाइट ड्यूटी पर गया था। घर पर पत्नी सीमा (33) तथा दो बच्चे लड़की प्रतिभा (7) और लड़का फतह पान सिंह (10) थे। जब वो दोपहर में घर लौटा तो पास ही रह रहे उसके पिता ने बताया कि आज तो बहू व बच्चे घर से बाहर नहीं आए न ही कोई आवाज आई।

- इस पर करणभान ने खिड़की से झांका तो बेटा फंदे से लटका नजर आया। सब्बल से दरवाजा तोड़ दिया। भीतर गया तो अलग-अलग फंदों से पत्नी और बेटी भी फांसी पर लटके हुए थे। तीनों की मौत हो चुकी थी। इसके बाद पुलिस को फोन कर बुलाया।

मौत के कारणों का नहीं चला पता
- मौत के कारणों का अभी पता नहीं चला है। पुलिस ने आस-पास के लोगों से पूछताछ की तो सभी ने इसे अच्छा परिवार बताया तथा कहा कि घर में कोई झगड़ा-फसाद नहीं था।

आगे की स्लाइड्स में देखिए और फोटोज

फोटो व कंटेंट : राजेंद्र गर्ग

India Result 2018: Check BSEB 10th Result, BSEB 12th Result, RBSE 10th Result, RBSE 12th Result, UK Board 10th Result, UK Board 12th Result, JAC 10th Result, JAC 12th Result, CBSE 10th Result, CBSE 12th Result, Maharashtra Board SSC Result and Maharashtra Board HSC Result Online
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Jaipur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: dyuti se laute pti ne dekhaa aisaa najaraa, teen fndon par ltke the patni, betaa v beti
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Jaipur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×