जयपुर

--Advertisement--

पति ड्यूटी से लौट तो फांसी पर लटके मिले पत्नी व दो बच्चे

पति ड्यूटी से लौट तो फांसी पर लटके मिले पत्नी व दो बच्चे

Danik Bhaskar

Dec 02, 2017, 03:08 PM IST
बच्चों के शव। इनसेट में मां। बच्चों के शव। इनसेट में मां।

कपासन (चित्तौड़गढ़)। यहां एक महिला और उसके दो बच्चों की लाश संदिग्ध हालत में घर में फंदे से लटकी मिली है। महिला का पति नाइट ड्यूटी पर था। दोपहर में घर लौटने पर उसे घटना का पता चला। अभी ये साफ नहीं हुआ है कि तीनों को किसी ने फंदे से लटकाया या मां ने पहले बच्चों को फंदे से लटकाकर सुसाइड कर ली। पुलिस पीएम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। जानिए और इस बारे में ....

- कपासन के रूपतलाई इलाके में होमगार्ड करणभान सिंह राठौड़ पुलिस को बताया है कि बीती रात को वो नाइट ड्यूटी पर गया था। घर पर पत्नी सीमा (33) तथा दो बच्चे लड़की प्रतिभा (7) और लड़का फतह पान सिंह (10) थे। जब वो दोपहर में घर लौटा तो पास ही रह रहे उसके पिता ने बताया कि आज तो बहू व बच्चे घर से बाहर नहीं आए न ही कोई आवाज आई।

- इस पर करणभान ने खिड़की से झांका तो बेटा फंदे से लटका नजर आया। सब्बल से दरवाजा तोड़ दिया। भीतर गया तो अलग-अलग फंदों से पत्नी और बेटी भी फांसी पर लटके हुए थे। तीनों की मौत हो चुकी थी। इसके बाद पुलिस को फोन कर बुलाया।

मौत के कारणों का नहीं चला पता
- मौत के कारणों का अभी पता नहीं चला है। पुलिस ने आस-पास के लोगों से पूछताछ की तो सभी ने इसे अच्छा परिवार बताया तथा कहा कि घर में कोई झगड़ा-फसाद नहीं था।

आगे की स्लाइड्स में देखिए और फोटोज

फोटो व कंटेंट : राजेंद्र गर्ग

Click to listen..