--Advertisement--

30 की महिला को 28 के लड़के से हुआ प्यार, फिर मना किया था हुआ ऐसा हाल

30 की महिला को 28 के लड़के से हुआ प्यार, फिर मना किया था हुआ ऐसा हाल

Dainik Bhaskar

Jan 20, 2018, 03:09 PM IST
राजस्थान के भरतपुर के पास बयान राजस्थान के भरतपुर के पास बयान

बयाना/भरतपुर. राजकीय प्राथमिक विद्यालय निठार में कार्यरत महिला कुक कम हेल्पर की शुक्रवार दोपहर करीब साढ़े 12 बजे एक युवक ने धारदार हथियार से सिर व गले पर हमला कर हत्या कर दी। महिला के साथ आरोपी का प्रेम प्रसंग चल रहा था। कुछ समय पहले ही महिला के अन्य किसी युवक से संबंध बन गए। इसे लेकर दोनों के बीच विवाद भी हुआ था। जानें पूरा मामला...


- प्रेम संबंध तोड़ने से नाराज प्रेमी स्कूल में बने रसोईघर में घुसा और महिला की हत्या कर दी।
- बता दें कि राधा (30) के पति संजय पुजारी की मौत 4 साल पहले बारां में चंबल नदी में डूबने से हो गई थी। चार बच्चों का परिवार चलाने के लिए वह स्कूल में पोषाहार पकाने का काम करती थी।
- उसका बुद्धिवान (28) पुत्र रघुनाथ ठाकुर से प्रेम प्रसंग टूटने से झगड़ा चल रहा था। शुक्रवार दोपहर करीब साढ़े 12 बजे बुद्धिवान स्कूल पहुंचा और राधा से भोजन मांगा।
- बुद्धिवान के गुस्से को समझ राधा गेट बंद करने लगी। लेकिन बुद्धिमान ने गेट पर लात मारी और शर्ट के नीचे छिपाए धारदार बांक से महिला के सिर पर 4 और गले पर एक बार हमला किया। इससे मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद वह जोर-जोर से यह चिल्लाते हुए निकला कि डायन को मार दिया। आवाज सुनकर शिक्षक पहुंचे तो घटना का पता चला।

हाकिम भी गलत कार्य करने की फिराक में था


- हत्या की रिपोर्ट बयाना थाने में कुंजीलाल पुत्र बिरजीलाल पुजारी ने दर्ज कराई है। इसमें बुद्धिवान व स्कूल के ही एक शिक्षक पर आरोप लगाया गया है। यह भी बताया गया है कि बुद्धिवान ने हत्या के बाद जाते समय कहा था कि मैं जा रहा हूं, लेकिन इसने मुझे छोड़कर किसी दूसरे से प्यार किया। इसलिए इसकी हत्या की है। इसने स्कूल के ही अध्यापक से प्यार किया। यही इसका गुनाह है।

पुलिस अधिकारियों और ग्रामीणों का अलग-अलग तर्क

बच्चे बोले : कुछ देर पहले खाना खिलाया अब आंटी रसोई में पड़ी थी


- हत्या के बाद पुलिस ने जांच की तो पता चला कि पिछले कुछ दिन आरोपी महिला के साथ संबंध बनाना चाह रहा था। पहले भी उन दोनों के बीच कुछ होने की बात आ रही है। लेकिन महिला आरोपी को दो बार लताड़ लगा चुकी थी। ऐसे में संभव है कि आरोपी ने गुस्से में आकर महिला की हत्या कर दी।
- आरोपी करीब डेढ़ घंटे से स्कूल के बाहर ही घूम रहा था। मतलब साफ है कि आरोपी मध्यांतर अवकाश के खत्म होने का इंतजार कर रहा था। क्योंकि उस समय बच्चे खेल मैदान व रसोईघर के पास ही खेल रहे थे।
- बच्चों के कक्षा-कक्षों में जाने के बाद आराेपी स्कूल में घुसा। जहां महिला बर्तन साफ कर रही थी। उसने महिला से बात करने की कोशिश की तो महिला ने बात करने से इनकार करते हुए गेट लगा लिए थे। इस मामले को लेकर बच्चों से बात करने की कोशिश की तो बच्चे इतने सहमे हुए थे कि वे कुछ भी बोलने से कतरा रहे थे। दो बच्चों ने बताया कि कुछ देर पहले आंटी ने पोषाहार खिलाया था। वो बर्तन साफ कर रही थी। लेकिन अचानक चिल्लाने की आवाज सुनी और पहुंचे खून फैला था और आंटी जमीन पर पड़ी थी।

ग्रामीण - अन्य के प्रेम से नाराज था


- ग्रामीणों ने बताया कि बुद्धिवान अविवाहित है और दिल्ली में मजदूरी करता है। करीब एक साल से राधा के साथ अवैध संबंध थे। लेकिन इसी बीच राधा का अन्य किसी युवक से प्रेमप्रसंग शुरू हो गया। इसलिए राधा उससे नहीं मिल रही थी। बुद्धिमान ने दो दिन पहले भी महिला के साथ झगड़ा किया था।
मृतका राधा।

X
राजस्थान के भरतपुर के पास बयानराजस्थान के भरतपुर के पास बयान
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..