--Advertisement--

ये रिश्ता क्या कहलाता है की एक्ट्रेस नेहा नरूका ने गरीब नवाज की चौखट माथा टेका

ये रिश्ता क्या कहलाता है की एक्ट्रेस नेहा नरूका ने गरीब नवाज की चौखट माथा टेका

Dainik Bhaskar

Dec 21, 2017, 03:24 PM IST
अपने परिवार के साथ पहुंची एक्ट अपने परिवार के साथ पहुंची एक्ट

अजमेर. टीवी सीरियल "ये रिश्ता क्या कहलाता है" की कलाकार नेहा सरुफा ने अजमेर में महान सूफी संत हजरत ख्वाजा मोइनुद्दीन हसन चिश्ती की चौखट चूमीं। उन्होंने गरीब नवाज की मजार पर मखमल की चादर और अकीदत का नजराना पेश कर कामयाबी की मन्नत मांगी। जानें पूरा मामला...

- सरुफा अपने परिवार के साथ सूफी संत हज़रत ख्वाजा मोइनुद्दीन हसन चिश्ती की बारगाह में हाजरी दी। नेहा ने ख्वाजा साहब की मजार पर अक़ीदत की चादर और फूल पेश अपने उज्जवल भविष्य की कामना की।
- नेहा सरुफा के साथ सलमान खान की फिल्म "किक" में काम कर चुके कलाकार राजिंदर भोपानी ने भी ख्वाजा साहब से अपनी आने वाले नई फिल्म की कामयाबी की दुआ मांगी, राजिंदर अपनी आगामी फिल्म अक्षय कुमार के साथ कर रहे है।
- ख्वाजा साहब के दरबार मे खादिम सैयद हदीस चिश्ती की तरफ से दस्तारबंदी की गई तो सैयद पप्पू चिश्ती ने सभी को जियारत कराई और तबर्रुक भेंट किया गया।

सोलह खंभा गेट से आईं


नेहा और राजिंदर ने अपने सभी पारिवारिक साथियों के साथ सोलह खंभा गेट से दरगाह में प्रवेश किया और जियारत के बाद जन्नती दरवाजा सहित बुलंद दरवाज़ा और निज़ाम गेट तक दरगाह की अलग अलग तस्वीरें भी खींची।

... और भीड़ जमा हो गई


जब दरगाह में स्थित बाबा फरीद के चिल्ले के सामने नेहा सरुफा पहुंची, प्रशंसकों ने उन्हें पहचान लिया। उनकी एक झलक पाने के लिए प्रशंसकों की भीड़ जमा हो गई।

ये हैं पुराने सीरियल


कलाकार नेहा ने पूर्व में टीवी सीरियल संस्कार, ड्रीम गर्ल्स और धूम मचा दो में अभिनय किया है। अब नए सीरियल की कामयाबी के लिए वह यहां पहुंचीं।

फोटो- आरिफ कुरैशी

X
अपने परिवार के साथ पहुंची एक्टअपने परिवार के साथ पहुंची एक्ट
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..