Hindi News »Rajasthan News »Jaipur News» Yai Rishta Kya Kehlata Hai Actress At Ajmer Dargah

ये रिश्ता क्या कहलाता है की एक्ट्रेस नेहा नरूका ने गरीब नवाज की चौखट माथा टेका

ये रिश्ता क्या कहलाता है की एक्ट्रेस नेहा नरूका ने गरीब नवाज की चौखट माथा टेका

Anant Aeron | Last Modified - Dec 21, 2017, 03:24 PM IST

अजमेर. टीवी सीरियल "ये रिश्ता क्या कहलाता है" की कलाकार नेहा सरुफा ने अजमेर में महान सूफी संत हजरत ख्वाजा मोइनुद्दीन हसन चिश्ती की चौखट चूमीं। उन्होंने गरीब नवाज की मजार पर मखमल की चादर और अकीदत का नजराना पेश कर कामयाबी की मन्नत मांगी।जानें पूरा मामला...

- सरुफा अपने परिवार के साथ सूफी संत हज़रत ख्वाजा मोइनुद्दीन हसन चिश्ती की बारगाह में हाजरी दी। नेहा ने ख्वाजा साहब की मजार पर अक़ीदत की चादर और फूल पेश अपने उज्जवल भविष्य की कामना की।
- नेहा सरुफा के साथ सलमान खान की फिल्म "किक" में काम कर चुके कलाकार राजिंदर भोपानी ने भी ख्वाजा साहब से अपनी आने वाले नई फिल्म की कामयाबी की दुआ मांगी, राजिंदर अपनी आगामी फिल्म अक्षय कुमार के साथ कर रहे है।
- ख्वाजा साहब के दरबार मे खादिम सैयद हदीस चिश्ती की तरफ से दस्तारबंदी की गई तो सैयद पप्पू चिश्ती ने सभी को जियारत कराई और तबर्रुक भेंट किया गया।

सोलह खंभा गेट से आईं


नेहा और राजिंदर ने अपने सभी पारिवारिक साथियों के साथ सोलह खंभा गेट से दरगाह में प्रवेश किया और जियारत के बाद जन्नती दरवाजा सहित बुलंद दरवाज़ा और निज़ाम गेट तक दरगाह की अलग अलग तस्वीरें भी खींची।

... और भीड़ जमा हो गई


जब दरगाह में स्थित बाबा फरीद के चिल्ले के सामने नेहा सरुफा पहुंची, प्रशंसकों ने उन्हें पहचान लिया। उनकी एक झलक पाने के लिए प्रशंसकों की भीड़ जमा हो गई।

ये हैं पुराने सीरियल


कलाकार नेहा ने पूर्व में टीवी सीरियल संस्कार, ड्रीम गर्ल्स और धूम मचा दो में अभिनय किया है। अब नए सीरियल की कामयाबी के लिए वह यहां पहुंचीं।

फोटो- आरिफ कुरैशी

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Jaipur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: ye rishtaa kyaa khlaataa hai ki actress nehaa srufaa ne garib nvaaj ki chaukht maathaa teka
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Jaipur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×