--Advertisement--

युवक-युवती का पेड़ पर फांसी के फंदे में लटका मिला शव

युवक-युवती का पेड़ पर फांसी के फंदे में लटका मिला शव

Dainik Bhaskar

Mar 03, 2018, 03:34 PM IST
Young couple found hanging from tree

लालसोट (दौसा)। लालसोट में टूटियावास ग्राम के एक खेत में शनिवार को पेड़ पर लड़के-लड़की के शव फांसी के फंदे पर लटटे पाए जाने पर क्षेत्र में सनसनी फैल गई। इसका पता चलते ही वहां भीड़ जमा हो गई वहीं मृतकों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। लड़की नाबालिग है।जानिए क्या है पूरा मामला ...


- इधर, घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर थाना अधिकारी राजपाल सिंह की अगुवाई में पुलिस बल पहुंचा तथा शवों को पेड़ से उतारा। मामला आत्महत्या का नजर आता है। हालांकि पोस्टमार्टम के बाद ही बात साफ होगी।
- थाना अधिकारी राजपाल सिंह ने बताया कि टूटियवास ग्राम में सड़क किनारे स्थित एक खेत में बबूल के पेड़ पर लड़के-लड़की के शव फांसी के फंदे पर लटके होने की जानकारी मिली। मृतक मनीष मीणा (18) तथा धोली मीणा (17) का शव फांसी के फंदे पर पेड़ पर लटका हुआ पाया गया है। शव का पोस्टमार्टम करा करा दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही तथ्यात्मक जानकारी सामने आ पाएगी।

घर में मचा कोहराम
- मृतक एक ही गांव के होने के कारण गांव में गमगीन माहौल बना रहा। दोनों ही परिवारों में रोने तथा विलास की आवाजों से लोगों की आंखों में आंसू छलक उठे। ग्रामीण ने मृतकों के परिजनों को ढांढस बंधाया।

फोटो : कमलेश आसिका

X
Young couple found hanging from tree
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..