Hindi News »Rajasthan »Jaipur »News» Young Couple Found Hanging From Tree

पेड़ से यूं लटक रही थी लड़का-लड़की की लाश, फंदे पर गुजरा आखिरी समय

पेड़ पर लड़के-लड़की के शव फांसी के फंदे पर लटटे पाए जाने पर क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

कमलेश आसिका | Last Modified - Mar 03, 2018, 07:30 PM IST

    लालसोट (दौसा)। लालसोट में टूटियावास ग्राम के एक खेत में शनिवार को पेड़ पर लड़के-लड़की के शव फांसी के फंदे पर लटटे पाए जाने पर क्षेत्र में सनसनी फैल गई। इसका पता चलते ही वहां भीड़ जमा हो गई वहीं मृतकों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। लड़की नाबालिग है।जानिए क्या है पूरा मामला ...


    - इधर, घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर थाना अधिकारी राजपाल सिंह की अगुवाई में पुलिस बल पहुंचा तथा शवों को पेड़ से उतारा। मामला आत्महत्या का नजर आता है। हालांकि पोस्टमार्टम के बाद ही बात साफ होगी।
    - थाना अधिकारी राजपाल सिंह ने बताया कि टूटियवास ग्राम में सड़क किनारे स्थित एक खेत में बबूल के पेड़ पर लड़के-लड़की के शव फांसी के फंदे पर लटके होने की जानकारी मिली। मृतक मनीष मीणा (18) तथा धोली मीणा (17) का शव फांसी के फंदे पर पेड़ पर लटका हुआ पाया गया है। शव का पोस्टमार्टम करा करा दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही तथ्यात्मक जानकारी सामने आ पाएगी।

    घर में मचा कोहराम
    - मृतक एक ही गांव के होने के कारण गांव में गमगीन माहौल बना रहा। दोनों ही परिवारों में रोने तथा विलास की आवाजों से लोगों की आंखों में आंसू छलक उठे। ग्रामीण ने मृतकों के परिजनों को ढांढस बंधाया।

    फोटो : कमलेश आसिका

    दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Jaipur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
    Web Title: pede se yun ltk rhi thi lड़ka-lड़ki ki laash, fnde par gaujraa aakhiri smy
    (News in Hindi from Dainik Bhaskar)

    More From News

      Trending

      Live Hindi News

      0

      कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
      Allow पर क्लिक करें।

      ×