Hindi News »Rajasthan News »Jaipur News» Actress Yukti Kapoor From Jaipur

एयरहोस्टेस बनना चाहती थी ये टीवी एक्ट्रेस, बिजनेसमैन की हैं बेटी

एयरहोस्टेस बनना चाहती थी ये टीवी एक्ट्रेस, बिजनेसमैन की हैं बेटी

Anant Aeron | Last Modified - Nov 04, 2017, 04:58 PM IST

जयपुर.टीवी एक्ट्रेस युक्ति कपूर इन दिनों चर्चा में है। एक टीवी सीरियल की शूटिंग करते वक्त उनकी साड़ी में आग लग गई थी। इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ। बता दें की युक्ति जयपुर की रहने वाली हैं। जो कभी एयरहोस्टेस बनना चाहती थी। जो लक के कारण एक्ट्रेस बन गई। जानें पूरी कहानी...

- युक्ति ने भास्कर से बातचीत में बताया था कि शायद मैं एक एयर होस्टेस होती। युक्ति ने कहा था कि कभी भी मेरा सपना एक्टर बनने का नहीं थी। मैं हमेशा से एक एयर होस्टेस बनना चाहती थी। ये लक की बात है कि डांस रिएलिटी शो मे सेलेक्ट होने के बाद दूरदर्शन के शो में कास्ट की गई।
- मूलतः: जयपुर निवासी युक्ति ने बताया उनकी फैमिली जयपुर में ही जगतपुरा में रहती है। सीडलिंग पब्लिक से स्कूलिंग की और करेस्पोंडेंस कोर्स के तहत बीकाम।
- ऑडिशन में मिले रि जेक्शन-युक्ति ने कहा मुझे ऑडिशन में काफी बार रि जेक्शन मिले । पर मुझे हमेशा से लगता था भगवान मुझे कुछ अच्छा ही देंगे। कई बार लास्ट मूमेंट पर मुझे रि जेक्शन मिले जब ऐसा लगता था कि ये शो मुझे मिल जाएगा।
ऑन स्क्रीन बोल्ड रियल लाइफ में शांत

- युक्ति ने कहा ऑन स्क्रीन मैं बोल्ड कैरेक्टर को निभा रही हूं। असल लाइफ में मुम्बई में रहना ही मेरे लिए बोल्डनेस है। वैसे में काफी शांत स्वभाव की हूं । मुझे कभी एहसास ही नहीं था मेरे अंदर एक टॉम ब्वाय भी छुपा है। जिसे मैं अब किरदार के माध्यम से जी रही हूं। इंडस्ट्री में दोस्ती काफी मायने रखते हैं। मै काफी सेलेक्टेड दोस्त ही बनाती हूं।
- युक्ति के पिता अरूण कपूर एक जूलर है वहीं मम्मी दर्शना कपूर राजापार्क में अपना ब्यूटी सैलून चलाती है। युक्ति अपने मम्मी पापा को ही अपनी लाइफ का सबसे बड़ा स्ट्रेंथ मानती है क्योंकि स्ट्रगल के दौरान से ही उन्होंने उनका काफी साथ दिया है। युक्ति के दो भाई है ।
आगे की स्लाइड्स में देखिए इस एक्ट्रेस की फोटोज।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Jaipur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×