Hindi News »Rajasthan News »Jaipur News» Binori In The Presence Of Administration In Bassi

दलित युवक के अंदेशे पर प्रशासन के हाथ पांव फूले अब प्रशासन की मौजूदगी में निकलेगी बिंदौरी

दलित युवक के अंदेशे पर प्रशासन के हाथ पांव फूले अब प्रशासन की मौजूदगी में निकलेगी बिंदौरी

Bassi Kamal Jain | Last Modified - Nov 13, 2017, 01:57 PM IST

बस्सी।बराला गांव के एक दलित युवक ने एसडीएम बस्सी को लेटर लिखकर खुद की शादी में घोडी पर बैठकर बिंदौरी निकालने पर दूसरे समुदाय के लोगो द्वारा मारपीट का अंदेशा जताते हुए सुरक्षा की मांग की। लैटर सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। बात फैलने से प्रशासन के हाथ पांव भी फूल गए। बाद में तहसीलदार राजेश मीणा की अगुवाई में प्रशासनिक अमला मौके पर पहुंचा। फिर पुलिस-प्रशासन की मौजूदगी में वैवाहिक कार्यक्रम सम्पन्न कराए गए। 14 नवम्बर को होनी है शादी...
- बराला निवासी कजोड़मल रैगर के पुत्र भगवान सहाय रैगर की 14 नवम्बर को शादी होनी है। 13 नवम्बर को निकासी का कार्यक्रम था। उसी में घोडी पर बिंदौरी निकालने पर विवाद की आशंका जताई थी। जिस पर पुलिस ने प्रोटेक्शन के बाद भगवान की बिंदौरी निकलवाई।
ये लिखा था लेटर में
- खुद दूल्हे ने 6 नवम्बर को एसडीएम अशोक शर्मा को ये पत्र भेजा। दूल्हे का कहना है कि उन्होंने स्पीड पोस्ट से ये पत्र भेजा। वहीं बस्सी एसडीएम अशोक शर्मा ने कोई जानकारी होने से इंकार कर दिया था, लेकिन बाद में पुलिस प्रोटेक्शन दिया गया।
- मामले की जानकारी मिलने पर तहसीलदार राजेश मीणा, ग्राम सेवक रमेश धाबाई, गिरदावर अशोक गुप्ता सहित पुलिस एवं प्रशासन के लोग मौके पर पहुंचे।
- तहसीलदार राजेश मीणा ने परिवार के लोगो से बात की, ग्रामीणों से मिले। प्रशासन की मौजूदगी में बिंदौरी निकाली गई।
अागे की स्लाइड्स में देखिए और फोटोज.....
फोटो- कमलकिशोर जैन
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Jaipur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×