Hindi News »Rajasthan News »Jaipur News» Body Buried In Field In Sadulpur Village Exhumed

खेत में गड़ा था शव, कुत्तों ने खोद दिया तो बाहर निकल आया एक पैर

खेत में गड़ा था शव, कुत्तों ने खोद दिया तो बाहर निकल आया एक पैर

Aadi Dev Bharadwaj | Last Modified - Nov 14, 2017, 11:20 AM IST


(श्रीनिवास सोनी) सादुलपुर।सादुलपुर के एक गांव में जमीन में दबा शव मिलने से सनसनी फैल गई। मृतक का एक पैर बाहर निकला था और उसे कुत्तों ने उसे नोच दिया था। हत्या कहीं और कर शव यहां जमीन में दबा दिया गया है। मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है। जानिए क्या है पूरा मामला ...

- एएसपी नीतेश आर्य ने बताया कि राजगढ़-बहलरोड पर थानमठुई गांव के पास सोमवार को कपिल विष्णु अपने चाचा पन्नालाल के खेत में चारा लाने के लिए गए थे। कुत्तों को कुछ अजीब सी वस्तु नोचते देखा। वहां जाकर देखा तो जमीन में एक शव दबा हुआ था। मृतक का दाहिना पैर बाहर निकला हुआ था जिसे कुत्तों ने नोच डाला था। यह देख उनके होश उड़ गए। उन्होंने ग्रामीणों को बुलाया। जमीन में शव दबा होने की खबर फैलते ही वहां बड़ी संख्या में ग्रामीण एकत्र हो गए। थोड़ी ही देर में पुलिस भी वहां पहुंच गई। पुलिस ने शव को जमीन से निकलवाया।
- पुलिस ने मृतक के बारे में लोगों से पूछताछ की, लेकिन किसी ने उसकी पहचान नहीं की। पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवाया।
गुमराह करने के लिए किया यह
- पुलिस के अनुसार मृतक आस-पास का निवासी नहीं है। घटनास्थल हाईवे से 100 मीटर दूर ही है। ऐसे में माना जा रहा है कि युवक की कहीं दूसरी जगह हत्या की गई अौर उसके बाद शव को गाड़ा गया है। ऐसा पुलिस को गुमराह करने के लिए किया गया होगा।
पांच वर्ष पूर्व मिली महिला की लाश की आज तक शिनाख्त नहीं
- राजगढ़-बहलरोड पर रेलवे फाटक से करीब एक किलोमीटर दूर खेत में स्थित झोंपड़े में 21 जून, 2012 को एक महिला की लाश मिली थी। महिला की बॉडी भी तीन-चार दिन पुरानी होने से डी-कंपोज हो चुकी थी। उक्त महिला की आज तक कोई शिनाख्त नहीं हुई।
सादुलपुर. खेत में दबी लाश का बाहर निकला पैर।
आगे की स्लाइड्स में देखिए और फोटोज
फोटो : श्रीनिवास सोनी
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Jaipur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×