--Advertisement--

दरगाह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ताबीर और तरक्की मुहिम की कामयाबी के लिए चादर पेश

दरगाह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ताबीर और तरक्की मुहिम की कामयाबी के लिए चादर पेश

Danik Bhaskar | Nov 29, 2017, 05:53 PM IST

अजमेर. अजमेर महान सूफी संत हजरत ख्वाजा मोइनुद्दीन हसन चिश्ती की दरगाह में बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तरक्की में तामीर मुहिम की कामयाबी के लिए चादर पेश की गई। यह चादर गरीब नवाज एजुकेशनल एंड डेवलपमेंट काउंसिल की ओर से पेश की गई। पूर्व सांसद और अल्पसंख्यक समन्वय समिति के अध्यक्ष साबिर अली की अगुवाई में दिल्ली से आए एक प्रतिनिधिमंडल ने यह चादर पेश की। जानें क्या रहा खास...


- अंजुमन सचिव सैयद वाहिद हुसैन अंगारा शाह की वकालत में चादर पेश की गई। दरगाह के निजाम दरवाजे से जुलूस के रुप में साबिर और कारी मजहर आदि सूफियाना कलाम के बीच चादर लेकर रवाना हुए।
- जुलूस में अंजुमन के उपाध्यक्ष इकबाल चिश्ती संयुक्त सचिव मुसव्विर चिश्ती आले बदर चिश्ती अबू तालिब चिश्ती कुतुबुद्दीन सखी जुल्फिकार चिश्ती माजिद मियां चिश्ती सहित अनेक खादिम और दरगाह नाजिम इब्राहिम पीरजादा भी साथ थे।
- आस्ताने शरीफ में चादर पेश की गई और pm मोदी के लिए दुआ की गई। बाद में दरगाह के अहाता ए नूर में महफिल हुई इसमें पूर्व सांसद साबिर अली वाहिद अंगारा और कारी मजहर ने संबोधित किया शाही कव्वाल असरार हुसैन और साथियों ने कलाम पेश किए इकबाल चिश्ती ने दुआ कराई।