Hindi News »Rajasthan News »Jaipur News» CM Raje Buys Time From Busy Schedule For Tea On Thadi

सीएम ने काफिला रुकवाया और थड़ी पर कुल्हड़ में पी चाय

सीएम ने काफिला रुकवाया और थड़ी पर कुल्हड़ में पी चाय

Aadi Dev Bharadwaj | Last Modified - Nov 16, 2017, 04:26 PM IST


तिजारा (अलवर)। मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने गुरुवार को अलवर के तिजारा में एक थड़ी पर चाय का आनंद लिया। सीएम ने बैंच पर आम लोगों के बीच कुल्हड़ में चाय पी। चाय पीने के बाद सीएम तिजारा के जैन मंदिर पहुंचीं और पूजा-अर्चना की। सीएम ने लोगों से बात की और फिर वे दिल्ली रवाना हो गईं। इस बीच लोगों ने उनके साथ सेल्फी भी ली। जानिए और इस बारे में ...

- सीएम देहरा जैन मंदिर में दर्शन के लिए रवाना हुईं थीं। रास्ते में उन्होंने अपना काफिला रुकवाया और एक थड़ी पर चाय पीने की इच्छा जताई।

- सीएम जब वहां पहुंचीं तब कुछ लोग चाय पी रहे थे। राजे एक बैंच पर बैठ गईं और थड़ी वाले से चाय मांगीं। थड़ी वाले ने सीएम को कुल्हड़ में चाय दी। सीएम चाय पीती रहीं और चाय वाले से बात करती रहीं। सीएम वहां से चलीं तो कुछ लोगों ने उनके साथ सेल्फी ली।
- फिर सीएम देहरा जैन मंदिर पहुंचीं, वहां पूजा की। मंदिर कार्यकारिणी ने सीएम को शॉल ओढ़ाकर व स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया। इसके बाद सीएम हैलीपैड पहुंची जहां से दिल्ली के लिए रवाना हो गईं।
- इस मौके पर सीएम के साथ विधायक मामन सिंह सहित बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे।
- इससे पहले सीएम ने सार्वजनिक बगीची स्थित हनुमान जी के मंदिर में भी पूजा की।

- उल्लेखनीय है कि सीएम राजे इन दिनों अलवर के दौरे पर हैं। राजे बुधवार को तिजारा में जैन बीएड कॉलेज में जन संवाद कार्यक्रम में शामिल हुईं थीँ।

आगे की स्लाइड्स में देखिए और फोटोज

फोटो : मुकेश शर्मा

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Jaipur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×