Hindi News »Rajasthan News »Jaipur News» Dead Body Found Near Railway Tracks Didwana

धड़ से अलग मिला लड़के का सिर, 4 साल पहले बहन का हुआ था रेप

धड़ से अलग मिला लड़के का सिर, 4 साल पहले बहन का हुआ था रेप

Anant Aeron | Last Modified - Nov 09, 2017, 03:08 PM IST

डीडवाना(राजस्थान). 20 फरवरी 2013 को एक नाबालिग का उसी के पड़ोसी द्वारा दुष्कर्म किया गया। दूसरे दिन लड़की ने आत्मदाह की कोशिश की और 6 मार्च को दम तोड़ दिया। लड़की की मौत के 3 दिन बाद ही पिता मोहम्मद रफीक 9 मार्च 2013 को अचानक लापता हो गए जो आज तक नहीं मिले। कहानी यहीं खत्म नहीं हुई। मंगलवार 7 नवंबर की रात को लापता रफीक के ही बेटे साजिद की गला रेत कर हत्या कर दी गई है, शव बुधवार सुबह रेल पटरियों पर पड़ा मिला। सिर धड़ से अलग था। हाथ तार से बांधे थे। एक परिवार के साथ चल रहे इस खूनी खेल के बाद आज भी पुलिस ने यही बयान दिया कि अपराधी कौन हैं, हम पता लगा रहे हैं। जानें पूरा मामला...

- बुधवार सुबह राजस्थान के बालिया डीडवाना के बीच रेल पटरियों पर लोगों ने एक युवक सिर कटा शव देखा मृतक के हाथ पीछे से तार से बंधे थे। युवक की हत्या कर शव रेल पटरियों पर ऐसे रखा गया कि उसकी मौत रेल से कटने से हुई हो।
- मौके पर भीड़ ने युवक की पहचान डीडवाना निवासी साजिद पुत्र मोहम्मद रफीक के रूप में की। कुछ देर में पुलिस मौके पर पहुंची शव डीडवाना अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। देर शाम को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा।
- थानाधिकारी जितेंद्र सिंह चारण ने बताया कि हत्यारे एक से ज्यादा और साजिद के जानकार हो सकते है साजिद 2 दिनों से गायब था। सूचना पर एएसपी ज्ञानचंद यादव और प्रशिक्षु आईपीएस डॉ दीपक यादव पहुंचे। अजमेर से एसएफएल टीम को बुलाया गया।
शहर अचंभे में, घर में मच गया कोहराम
- घटना के बाद साजिद के घर कोहराम मच गया। आस-पड़ोस के लोग भी गम में डूब गए। 5 बहन भाइयों में साजिद (16) तीसरे नंबर पर था मां अकीला बानो कुछ बोल ही नहीं पा रही है। पिछले दिनों 19 सितम्बर 2016 को रफीक की पत्नी अकीला बानो अपनी माँ और छोटे बच्चे के साथ पानी की टंकी तक पर चढ़ गई थी।
अब तक: घटनास्थल पर शराब की बोतलें
एसएसपी यादव ने बताया कि घटना स्थान पर शराब की खाली बोतल, गिलास मिले है जिससे लगता है कि हत्यारे जानकार ही होंगे। उन्होंने हत्या में एक से ज्यादा लोगों की भी आशंका जाहिर की है।
आगे क्या: मुखबिरी जांच पर टिका मामला
साजिद की हत्या करने वाले कौन बदमाश थे। उसकी हत्या का मकसद क्या था। इसकी जांच एफएसएल रिपोर्ट और मुखबिरी से ही संभव है। पुलिस पहले के दो मामलों की तरह ढिलाई बरतेगी या फिर जांच आगे बढ़ेगी। स्पष्ट नहीं है। पिछली घटनाएं पुलिस के दावों पर सवाल उठा रही हैं।
आगे की स्लाइड्स में देखिए घटना से संबंधित फोटोज।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Jaipur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×