Hindi News »Rajasthan News »Jaipur News» Durlabhji Hospital Employees Protest Outside Premises

संतोकबा दुर्लभजी अस्पताल की हठधर्मिता के चलते कर्मचारी अनशन पर बैठे

संतोकबा दुर्लभजी अस्पताल की हठधर्मिता के चलते कर्मचारी अनशन पर बैठे

Surendra Swami | Last Modified - Nov 29, 2017, 05:21 PM IST

जयपुर। पिछले दो माह से वेतन विसंगति समेत अन्य मांगों को लेकर आंदोलन कर रहे संतोकबा दुर्लभजी अस्पताल के कर्मचारी बुधवार से अस्पताल के बाहर अनशन पर बैठ गए। इसमें सभी विभागों के कर्मचारी शामिल हैं। कर्मचारियों का कहना है कि अस्पताल प्रशासन हठधर्मिता के चलते वार्ता के लिए तैयार नहीं है। जानिए और इस बारे में ....

- कर्मचारियों का कहना है कि आंदोलन खत्म करने के लिए सारी हदें पार कर दी गई हैं और कर्मचारियों को काम पर लेने से न केवल मना कर दिया गया बल्कि परिसर से भी बाहर निकाल दिया गया।

- उन्होंने आरोप लगाया है कि अस्पताल में 25 से 30 सालों से कार्यरत कर्मचारियों को नजरअंदाज किया जा रहा है। राज्य के नर्सिंग को वंचित करते हुए केरल से स्टाफ बुलवाकर ज्यादा वेतन पर नियुक्ति दी जा रही है। इसके लिए विज्ञापन भी दिए जा रहे हैं।

- हेमलता खेल शंकर दुर्लभजी मजदूर संघ के अध्यक्ष केशव देव ने बताया कि संगठन की ओर से सात फरवरी को मांगपत्र सौंपा गया था। मौखिक व लिखित आग्रह के बावजूद अस्पताल प्रशासन ने आज तक वार्ता के लिए तैैयार नहीं हुआ।

फोटो : सुरेंद्र स्वामी

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Jaipur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: durlbhji aspatal ke karmChari anshn par, bole hospitl prshaasn hmaari nahi sun raha
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Jaipur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×