--Advertisement--

न्यूज हिंदी

न्यूज हिंदी

Danik Bhaskar | Nov 25, 2017, 01:10 PM IST
चेतन सैनी की शादी की फोटो। नाह चेतन सैनी की शादी की फोटो। नाह

जयपुर. नाहरगढ़ किले पर मिली लाश के मामले में शनिवार को पुलिस मामले की जांच करने चेतन के घर पहुंची। यहां उसके कमरे और बाकी जगहों की तलाशी ली गई। बताया जा रहा है कि बुधवार रात से ही गायब चेतन की मौत की खबर उसके घरवालों को शुक्रवार सुबह वायरल हुए वीडियो से मिली। सोशल मीडिया से मिली जानकारी...


- चेतन के भाई रामरत्न ने बताया कि 'भाई को रातभर फोन किया। लेकिन उसने रिसीव नहीं किया। सोशल मीडिया पर सुबह 10 बजे करीब एक वीडियो आया तो उसको देखने के बाद मुझे भाई का शव होने का शक हुआ। इसके बाद मैं नाहरगढ़ किले पर जाने लगा तो पुलिस का फोन गया। तब यकीन हो गया। वह सुसाइड क्यों करेगा।'
- पत्नी नीतू ने बताया कि मेरे पास तो गुरुवार शाम को फोन आया था। इसके बाद वापस फोन किया तो रिसीव ने किया। वे कभी परेशान भी नहीं दिख रहे थे। आत्महत्या नहीं कर सकते है। इसकी जांच होनी चाहिए।


क्या है मामला

- बता दें कि शुक्रवार सुबह जयपुर के नाहरगढ़ किले पर एक शव लटका मिला था। जिसकी पहचान चेतन सैनी के तौर पर हुई।
- घटनास्थल पर कुछ पत्थरों लिखा मिला कि चेतन तांत्रिक मारा गया पद्मावती, हम लुटेरे नहीं...हम किले पर सिर्फ पुतले नहीं लटकाते...हम में है दम।
- ये बातें चेतन की आत्महत्या के एंगल को सीधे हत्या की ओर ले जाती है। पुलिस और एफएसएल आत्महत्या और हत्या दोनों एंगल से जांच कर रहे हैं।

कौन था चेतन


- चेतन जयपुर के नाहरी नाका स्थित ज्ञान मार्ग पंचमुखी कॉलोनी मे रहता था। वह आर्टिफिशियल ज्वैलरी का काम करता था।
- चेतन के परिवार में वाइफ, एक बेटा (9) और एक बेटी (13) है।

आगे की स्लाइड्स में देखिए चेतन के परिवार और घटनास्थल की फोटोज।

फोटोज- उदय चौधरी